बिना स्वेटर और जैकेट के यूं पहनें साड़ी और सूट, दिखें स्टाइलिश - .

Breaking

Tuesday, 23 January 2018

बिना स्वेटर और जैकेट के यूं पहनें साड़ी और सूट, दिखें स्टाइलिश

WINTER WEDDING: बिना स्वेटर और जैकेट के यूं पहनें साड़ी और सूट, दिखें स्टाइलिश


सर्दियों में एथनिक वेयर का लुक स्वेटर और जैकेट खराब कर देते हैं. इसी कारण से इस मौसम में सभी सूट-साड़ी पहनना अवॉइड करती हैं, लेकिन शादी जैसे फंक्शन में इंडियन वेयर पहनना ज़रूरी हो जाता है. यहां आपको शॉप क्लूज (कैटेगरीज) की वरिष्ठ निदेशक रितिका तनेजा कुछ टिप्स दे रही हैं जिसे फॉलो कर आप सर्दी के मौसम में साड़ी में स्टाइलिश लग सकती हैं. 

1. सर्दियों में साड़ी के ऊपर आप जैकेट या लॉन्ग कोट या वेलवेट कोट पहन सकती हैं, जो आपको फैशनबल लुक देने के साथ ही गर्म भी रखेंगे. प्लेन साड़ी के ऊपर पहनने के लिए ब्रोकेड या कढ़ाई वाले जैकेट का चयन करें. 

शिल्पा शेट्टी की तरह लॉन्ग जैकेट पहनें

2. साड़ी या जैकेट अलग-अलग रंग के पहनें या एक ही कलर के अलग टोन के जैकेट या साड़ी पहनें, जिससे आपको एक अलग लुक मिलेगा. सर्द हवाओं से बचने के लिए आप स्कार्फ के बजाय हाई-नेक ब्लाउज या साड़ी के ऊपर स्वेटर पहन सकती हैं. सितारा या मनके लगे स्वेटर या थोड़ी चमक-दमक वाले स्वेटर आपकी साड़ी के ऊपर बेहद जंचेंगे. 

3. कॉटन साड़ी के ऊपर आप चाहें तो फॉर्मल काले या ग्रे रंग के जैकेट पहन सकती हैं. 

'लाइमरोड' में इन-हाउस स्टाइलिस्ट नताशा टेट ने भी इस संबंध में सुझाव दिए हैं : 

हेवी पल्लू वाली साड़ी

1. स्मार्ट लुक के लिए आप साड़ी के साथ क्लासी ट्रेंच कोट भी पहन सकती हैं. स्टाइलिश दिखने के लिए आप निटेड (बुनाई वाले) मफलर लपेट सकती हैं. कामकाजी महिलाओं के लिए यह बेहतरीन पहनावा है. 

2. अपनी पसंदीदा साड़ी के ऊपर आप वुलन टर्टल नेक ब्लाउज या स्वेटर भी पहन सकती हैं. साड़ी के ऊपर अलग रंग का ब्लाउज पहनें. आप हल्के गुलाबी रंग की साड़ी के ऊपर गहरे गुलाबी रंग का टर्टल नेक स्वेटर पहन सकती हैं. 

3. साड़ी के साथ आप चाहें तो हल्का पीला, नेवी या क्लासी ब्लैक रंग के ऊनी वाटरफॉल श्रग भी पहन सकती हैं. 

No comments:

Post a Comment

Pages