अलाउद्दीन खिलजी के किरदार से वाहवाही बटोर रहे रणवीर सिंह को रिलीज के 5वें दिन मिला अवॉर्ड - .

Breaking

Wednesday, 31 January 2018

अलाउद्दीन खिलजी के किरदार से वाहवाही बटोर रहे रणवीर सिंह को रिलीज के 5वें दिन मिला अवॉर्ड

Padmaavat: अलाउद्दीन खिलजी के किरदार से वाहवाही बटोर रहे रणवीर सिंह को रिलीज के 5वें दिन मिला अवॉर्ड 
बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह इन दिनों फिल्म 'पद्मावत' की सक्सेस एन्जॉय कर रहे हैं. भारी विवाद के बाद 25 जनवरी को रिलीज हुईं संजय लीला भंसाली की इस फिल्म ने न सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की है. साथ ही फिल्म में स्टार्स की परफॉर्मेंस की जमकर तारीफ हो रही है. खासकर फिल्म में सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी का नेगेटिव किरदार निभाने वाले रणवीर सिंह सबकी तारीफें बटोर रहे हैं. फिल्म को रिलीज हुए सिर्फ 5 ही दिन हुए है. इसी बीच रणवीर को अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए अवॉर्ड भी मिल गया है.

दिलचस्प यह है कि रणवीर को यह अवॉर्ड किसी सेरेमनी में नहीं बल्कि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की ओर से दिया गया है. आमतौर पर जब भी अमिताभ बच्चन को किसी स्टार्स की परफॉर्मेंस पसंद आती है तो वह उन्हें अपने हाथों से लिखा हुआ पत्र भेज शुभकामनाएं देते हैं. 'पद्मावत' में बिग बी को रणवीर का किरदार इतना पसंद आया कि वे उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए.

सोमवार रात रणवीर ने ट्विटर पर इसी जानकारी दी. अमिताभ बच्चन के पत्र और उनके द्वारा भेजे गए बुके की तस्वीर साझा करते हुए रणवीर सिंह ने लिखा- "मुझे मेरा अवॉर्ड मिल गया."

बता दें, 'पद्मावत' राजस्थान, मध्य प्रदेश और गुजरात जैसे राज्यों में रिलीज नहीं हुई है, बावजूद इसके फिल्म जोरदार कमाई कर रही है. 'पद्मावत' ने पेड प्रिव्यू के जरिए 5 करोड़, गुरुवार को 19 करोड़, शुक्रवार को 32 करोड़, शनिवार को 27 करोड़, रविवार को 31 करोड़ और सोमवार को 15 करोड़ रुपए की शानदार कमाई की है. फिल्म का ओवसीज कलेक्शन रिकॉर्ड तोड़ रहा है.

No comments:

Post a Comment

Pages