डेब्यू फिल्म की Wrap-Up Party में स्टनिंग लुक में पहुंचीं 'नागिन', अक्षय कुमार-फरहान अख्तर भी दिखे - .

Breaking

Thursday, 21 December 2017

डेब्यू फिल्म की Wrap-Up Party में स्टनिंग लुक में पहुंचीं 'नागिन', अक्षय कुमार-फरहान अख्तर भी दिखे

डेब्यू फिल्म की Wrap-Up Party में स्टनिंग लुक में पहुंचीं 'नागिन', अक्षय कुमार-फरहान अख्तर भी दिखे

 टीवी शो 'नागिन' से सुर्खियों में आईं एक्ट्रेस मौनी रॉय अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत फिल्म 'गोल्ड' से करने जा रही हैं. फरहान अख्तर के प्रोडक्शन हाउस तले बनी इस फिल्म में वह 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी. बुधवार को मुंबई की एक रेस्टोरेंट में 'गोल्ड' की रैपअप पार्टी रखी गई, जिसमें फिल्म की पूरी स्टारकास्ट मौजूद थी. पार्टी में मीडिया का अटेंशन मौनी रॉय ने बटोरा, जो यहां ब्लैक आउटफिट पहनकर पहुंचीं. मौनी पर यह लुक बेहद जच रहा था.
मौनी द्वारा साझा की गई पार्टी की इनसाइड तस्वीरों में वह अक्षय कुमार, फरहान अख्तर, प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी, कुणाल कपूर, अमित साध, कोरियोग्राफर बोस्को मार्टिस, डायरेक्टर रीमा कादगी के साथ नजर आ रही हैं.
मालूम हो कि हफ्तेभर पहले अक्षय कुमार ने फिल्म 'गोल्ड' की शूटिंग खत्म होने की जानकारी दी थी. समृद्र किनारे अपना स्लो-मोशन वीडियो साझा कर उन्होंने लिखा, "एक अच्छी शुरुआत से अंत भी अच्छा होता है. 'गोल्ड' की शूटिंग पूरी हुई. बेहतरीन टीम के साथ अविश्वसनीय यात्रा. फिल्म में आपसे मुलाकात होगी." वीडियो में अक्षय सफेद कुर्ता और धोती पहने नजर आ आए.
बता दें, 'गोल्ड' रीमा कागती द्वारा निर्देशित है और यह बैनर एक्सेल एंटरटेनमेंट के तहत रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित है. 'गोल्ड' फिल्म से लोकप्रिय टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने जा रही हैं, इसमें अमित साध भी मुख्य भूमिका में हैं. यह फिल्म साल 1948 में लंदन में 14वें ओलंपिक खेलों में भारत के पहले ओलंपिक पदक जीतने के बारे में है. यह अगले साल 15 अगस्त पर रिलीज होगी.

No comments:

Post a Comment

Pages