जिम करते हुए सलमान खान की बॉडी का फोटो हुआ वायरल, लड़कियां बोलीं- लव यू 'टाइगर' - .

Breaking

Saturday, 9 December 2017

जिम करते हुए सलमान खान की बॉडी का फोटो हुआ वायरल, लड़कियां बोलीं- लव यू 'टाइगर'

जिम करते हुए सलमान खान की बॉडी का फोटो हुआ वायरल, लड़कियां बोलीं- लव यू 'टाइगर'


बॉलीवुड के सबसे चहेते एक्टर्स सलमान खान की आने वाली फिल्म 'टाइगर जिंदा है' का क्रेज लोगों के सिर पर चढ़ कर बोल रहा है. हमेशा की तरह इस फिल्म में भी सलमान अपनी बॉडी से लोगों का दिल जीतने वाले हैं. इसका ट्रेलर बुधवार को यशराज फिल्म्स के ट्विटर अकाउंट पर देखने को मिला, जब सलमान खान की बॉडी का फोटो डाला गया. सल्लू जिम में पसीना बहाते हुए दिख रहे हैं और ट्वीट पर लिखा कि 'ये है टाइगर पॉवर'. बता दें कि सलमान और कैटरीना की जोड़ी एक बार फिर पर्दे पर देखने को मिलेगी. दोनों ने इससे पहले 'एक था टाइगर' फिल्म में साथ दिखे थे. इस ट्वीट पर कई लड़कियों ने कमेंट करते हुए लव यू 'टाइगर' लिखा है.

सलमान खान और कैटरीना कैफ की इस फिल्म के गाने 'स्‍वैग से करेंगे सबका स्‍वागत' और 'दिल दियां गल्लां' रिलीज हो चुका है. दोनों ही गाने यूट्यूब और सोशल मीडिया पर काफी हिट साबित हुआ. बता दें, फिल्‍म 'टाइगर जिंदा है' के ट्रेलर ने भी आते ही धूम मचा दी थी. रिलीज के 24 घंटे के भीतर इस ट्रेलर को 2.9 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिले थे, जो अपने आप में ही रिकॉर्ड है. इस फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर विशाल और शेखर हैं.


अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी यह फिल्म 2012 में आई सलमान-कैटरीना की 'एक था टाइगर' की सीक्वल है. 'एक था टाइगर' का डायरेक्शन कबीर खान ने किया था, वहीं 'टाइगर जिंदा है' के निर्देशन की कमान सलमान की सुपरहिट फिल्म 'सुल्तान' के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने संभाली है. टाइगर जिंदा है इसी महीने 23 दिसंबर को रिलीज होने वाली है और सबसे इंट्रेस्टिंग बात यह भी है कि इसी महीने सलमान खान का बर्थडे भी है.

No comments:

Post a Comment

Pages