बीस फीट ऊंचाई वाले ब्रिज से फुकरों ने लगाई छलांग - .

Breaking

Wednesday, 6 December 2017

बीस फीट ऊंचाई वाले ब्रिज से फुकरों ने लगाई छलांग

बीस फीट ऊंचाई वाले ब्रिज से फुकरों ने लगाई छलांग, और फिर...

फुकरे रिटर्न्स में रिचा चड्डा के साथ पुलकित सम्राट, अली फज़ल , वरुण शर्मा और मनजोत सिंह की मुख्य भूमिकाएं हैं।
मुंबई। साल 2013 में आई फुकरे अब अपने सीक्वल के लिए तैयार हैं और कई बार रिलीज़ डेट के बदलाव के बाद फाइनली ये फिल्म आठ दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म के ट्रेलर को अॉडियंस ने पसंद किया है, जिसके आखिर में चारों फुकरे एक ब्रिज से छलांग लगाते हैं। इससे जुड़ा किस्सा बड़ा दिलचस्प है जिसमें इन चारों फुकरों ने निडरता दिखाई । 
दरअसल, ट्रेलर के आखिर में आप देखते हैं कि, हनी, चूचा, लाली और जफ़र एक ब्रिज से छलांग लगाते हैं। यह जानकर हैरानी होगी कि इस ब्रिज की लंबाई 20 फीट थी और इतनी ऊंचाई होने के बावजूद इस सीन के लिए चारों फुकरों ने किसी बॉडी डबल का उपयोग न करते हुए खुद ही यह सीन फिल्माया है। इस सीन को फिल्माने के दौरान फिल्म के निर्माता और निर्देशक ने सभी कलाकारों की सुरक्षा पर पूरा ध्यान दिया गया था और पूरी सुरक्षा के साथ ही इस सीन को अंजाम दिया गया। हनी, चूचा, लाली और ज़फर के इस सीन ने यह साबित कर दिया है कि ये फुकरे सिर्फ फुकरापंती में ही नही, बल्कि एक्शन में भी अव्वल हैं। मृगदीप सिंह लांबा निर्देशित फिल्म फुकरे रिटर्न्स को फरहान अख़्तर और रितेश सिधवानी का बैनर प्रोड्यूस कर रहा है। फिल्म में फुकरे के वो सारे फेमस किरदार यानि ज़फर, चूचा, लाली और हनी की वापसी हुई है। और फिर उस किरदार को कैसे भूल सकते हैं जिसने फुकरे की लोकप्रियता में चार चांद लगाए हैं। बात भोली पंजाबन की है जिसके यादगार रोल में रिचा चड्ढा भी इस बार नए तेवर में होंगी।
फुकरे रिटर्न्स में रिचा चड्डा के साथ पुलकित सम्राट, अली फज़ल , वरुण शर्मा और मनजोत सिंह की मुख्य भूमिकाएं हैं। फिल्म में पंकज त्रिपाठी और राजपाल यादव भी नज़र आयेंगे।

No comments:

Post a Comment

Pages