कोलकाता फिल्‍म फेस्टिवल में ममता बनर्जी से बोले अमिताभ बच्‍चन, 'मुझे यहां दोबारा मत बुलाइएगा - .

Breaking

Tuesday, 5 December 2017

कोलकाता फिल्‍म फेस्टिवल में ममता बनर्जी से बोले अमिताभ बच्‍चन, 'मुझे यहां दोबारा मत बुलाइएगा

कोलकाता फिल्‍म फेस्टिवल में ममता बनर्जी से बोले अमिताभ बच्‍चन, 'मुझे यहां दोबारा मत बुलाइएगा क्‍योंकि...'

शुक्रवार को कोलकाता में मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी ने 23वें कोलकाता इंटरनेशनल फिल्‍म फेस्टिवल 9KIFF) की शुरुआत अमिताभ बच्‍चन, शाहरुख खान, महेश भट्ट, कमल हासन और काजोल के साथ की. इस अंतरराष्‍ट्रीय फिल्‍म महोत्‍सव में 65 देशों की 144 फिल्‍में दिखायी जाएंगी. अगले एक हफ्ते में यहां 12 अलग-अलग जगह पर यह फिल्‍में दिखायी जाएंगी, यानी कोलकाता के सिनेमाप्रेमियों के लिए इस बार क्रिस्‍मस काफी जल्‍दी आ गया है. इस मौके पर इस फेस्टिवल की शुरुआत के मौके पर सीएम ममता बनर्जी ने कहा, 'पूरी दुनिया आज बंगाल आ रही है और हमें इस बात पर बहुत गर्व है. लेकिन मैं आज ही रात को लंदन जा रही हूं क्‍योंकि मुझे बहन निवेदिता के 150 जन्‍मोत्‍सव का हिस्‍सा बनने उनके घर जाना है. इस प्रोग्राम को पहले ही आगे बढ़ाया जा चुका है क्‍योंकि इससे पहले मैं अंडर 17 वर्ल्‍डकप में व्‍यस्‍त थी.'

इस मौके पर पहुंचे अमिताभ बच्‍चन ने अपनी कुछ फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. अमिताभ ने यहां कहा कि उन्‍हें अब इस फेस्टिवल में और न बुलाया जाए. आमिताभ चौथी बार इस फिल्‍मोत्‍सव के मुख्‍य अतिथि बन रहे थे. उन्‍होंने कहा कि दरअसल अब वह अपने भाषण में उनके पास बोलने के लिए कुछ नया नहीं है. इस मौके पर अमिताभ बच्‍चन ने बंगाली सिनेमा के भारतीय सिनेमा के संगीत में दिए गए योगदान की भी बात की.

काजोल ने यहां से अपनी एक सेल्‍फी अमिताभ बच्‍चन और कमल हासन के साथ शेयर की..

वहीं शाहरुख खान ने अपने भाषण की शुरुआत बंगाली भाषा से ही की और लोगों ने जमकर तालियां बजायीं. शाहरुख ने यह भी वादा किया कि अगली बार वह यहां धोती पहन कर आएंगे. कमल हासन ने यहां अपने राजनीतिक प्‍लान का कोई खुलासा न करते हुए बंगाली सिनेमा पर बात की तो वहीं महेश भट्ट ने यहां अभिव्‍यक्ति की स्‍वतंत्रता पर अपनी बात रखी.

No comments:

Post a Comment

Pages