आफताब शिवदासानी ने श्रीलंका में की 'दूसरी शादी' - .

Breaking

Thursday, 21 December 2017

आफताब शिवदासानी ने श्रीलंका में की 'दूसरी शादी'

आफताब शिवदासानी ने श्रीलंका में की 'दूसरी शादी' लेकिन...

 'मस्‍ती' और 'ग्रेंड मस्‍ती' जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुके आफताब शिवदासानी ने श्रीलंका में रॉयल अंदाज में शादी की है, लेकिन उन्‍होंने यह शादी अपनी ही बीवी निन दोसांझ से की है. जून 2014 में शादी कर चुके इस जोड़े ने एक बार फिर हिंदू रीति-रिवाज से शादी की है और इस रॉयल शादी के फोटो आफताब ने सोशल मीडिया पर भी पोस्‍ट किए हैं. दरअसल 2014 में आफताब और निन ने सादा कोर्ट मैरेज की थी. ऐसे में श्रीलंका में छुट्टियां मनाते हुए इस जोड़े ने अपनी शादी को खूबसूरत अंदाज में करने का मन बनाया. इंस्‍टाग्राम पर आफताब ने इस शादी का एक फोटो पोस्‍ट किया है जिसमें निन दोसांझ डिजाइनर योशिता के डिजाइन किए हुए सॉफ्ट पिंक जोड़े में नजर आ रहा है.
आफताब ने एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, 'मेरी प्रिय, तुम्‍हारे लिए अपने प्‍यार को मैं शब्‍दों में बयां नहीं कर सकता. मैं इससे ज्‍यादा खुश नहीं हो सकता. मैं तुम्‍हें अपनी जिंदगी में पाकर हर दिन ईश्‍वर का शुक्रिया अदा करता हूं.
आफताब शिवदासानी ने फिल्‍म 'मिस्‍टर इंडिया', 'शेहंशाह' और 'चालबाज' जैसी फिल्‍मों में चाइल्‍ड आर्टिस्‍ट के तौर पर काम किया है. उन्‍होंने सन 1999 में फिल्‍म 'मस्‍त' से हीरो के तौर पर बॉलीवुड सफर की शुरुआत की थी. इस फिल्‍म में उनके साथ उर्मिला मांतोड़कर नजर आईं थीं. आफताब अपनी फिल्‍म 'मस्‍ती' के प्रे चावला के तौर पर ज्‍यादा फेमस हैं. वह फिल्‍म 'कसूर', 'कोई मेरे दिल से पूछे', 'आवारा पागल दीवाना', 'बिन बुलाए बाराती' और 'क्‍या कूल हैं हम 3' जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुके हैं.

No comments:

Post a Comment

Pages