टाइगर ज़िंदा है के लिए सलमान खान ने दिया ऐसा फिटनेस टेस्ट - .

Breaking

Wednesday, 6 December 2017

टाइगर ज़िंदा है के लिए सलमान खान ने दिया ऐसा फिटनेस टेस्ट

टाइगर ज़िंदा है के लिए सलमान खान ने दिया ऐसा फिटनेस टेस्ट

फिल्म एक था टाइगर के आगे के भाग में इस बार भी सलमान खान के साथ कटरीना कैफ़ काम कर रही हैं।
अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सलमान खान की आने वाली फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ इस महीने की 22 तारीख़ को रिलीज़ हो रही है। फिल्म में सलमान खान स्पाइ के किरदार में हैं और अपने फिटनेस के लिए उन्होंने ख़ास तरीके की तैयारी की है।
अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बनी टाइगर ज़िंदा है में सलमान के लुक को लेकर सोशल मीडिया पर उनकी ख़ूब तारीफ़ हो रही है। ख़ास कर उनकी फिज़िक की। सलमान की हाल ही में एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। सलमान ने इस किरदार में ढलने के लिए काफी कुछ किया है और अपनी फिटनेस पर भी काफी वर्कआउट किया है। इस बार उन्होंने कई सारे एक्शन सीन्स खुद फिल्माये हैं। वो भी तब जब शूटिंग के दौरान उस जगह का टेंपरेचर ज़ीरो हुआ करता था। इसके लिए सलमान ने अलग तरह की बॉडी बनायी है। फिल्म के निर्देशक अली अब्बास ने बताया है कि सलमान ने खुद को इस कैरेक्टर में ढालने के लिए वैसे वर्कआउट भी किये हैं, जैसा उन्होंने कभी नहीं किया। अली कहते हैं टाइगर के लिए उन्होंने वह हर तरह के एक्ससाइज़ और फिटनेस ट्रेनिंग को अपनाया, जिसे करना उनके लिए मुश्किलों से भरा था। सलमान ने इसके लिए लगभग महीने तक अलग जिम रूटीन रखा। ऐसी ट्रेनिंग की कि स्टंट के दौरान वह अच्छे ढंग से परफॉर्म कर पायें। शूटिंग के दौरान भी सलमान हर दिन ट्रेनिंग करते थे। वह साइकिल से सेट तक आते थे। लगभग 10 किलोमीटर की राइड के बाद वह सेट पर पहुंचते थे। अपना डायट भी उन्होंने लाइट रखा था। उन्हें पता था कि अगर वह सख्त होकर किरदार के लिए तैयारी नहीं करेंगे तो उन्हें सफलता नहीं मिलेगी।
बता दें कि सलमान के ये डेंजरस स्टंट वाले सीन ग्रीक में फिल्माये गये हैं। फिल्म एक था टाइगर के आगे के भाग में इस बार भी सलमान खान के साथ कटरीना कैफ़ काम कर रही हैं।

No comments:

Post a Comment

Pages