'हिचकी' आते ही रानी मुखर्जी ने खोला टीचर्स से जुड़ा बड़ा राज, पसंद आएगा अंदाज - .

Breaking

Tuesday, 26 December 2017

'हिचकी' आते ही रानी मुखर्जी ने खोला टीचर्स से जुड़ा बड़ा राज, पसंद आएगा अंदाज

Rani Mukherjee playing teacher role in Hichki which is inspired by her teachers

बॉलीवुड की 'मर्दानी' यानी रानी मुखर्जी ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'हिचकी' को लेकर बड़ा खुलासा किया  है। उन्होंने अपनी फिल्म को बहुत खास और अलग तरह की फिल्म बताया है। साथ ही उन्होंने कहा है कि 'हिचकी' उनके स्कूल टाइम से प्रेरित फिल्म है।

रानी ने अपने स्कूल टाइम के अनुभवों को शेयर करते हुए बताया कि स्कूल टीचर से बहुत कुछ सिखाया है। उन्होंने जियोग्रफी, इतिहास और अन्य स्कूल टीचर्स का नाम लेते हुए बताया कि हमारे टीचर स्कूल में हमें ऐसे पढ़ाते थे कि हमे घर पर आकर पढ़ने की जरूरत ही नहीं पढ़ती थी। रानी मुंबई में जुहू के मानेकजी कॉपर स्कूल में पढ़ी है।
रानी ने अपने स्कूल टीचर के बारे में बताया है कि हमारे टीचर बहुत फ्रेंडली थे। साथ ही, उनके टीचर्स का पढ़ाने का तरीका बहुत अलग था। उन्होंने बताया कि उनके टीचर कभी भी उन्हें पढ़ाई करने के लिए दबाव नहीं डालते थे। इसके अलावा पढ़ाई में कमजोर बच्चों के आगे बढ़ने के लिए हमेशा प्रेरित करते थे।
रानी ने कहा अपने स्कूल टाइम से जुड़ी इन्ही बातों को ध्यान में रखते हुए वो हिचकी में एक ऐसे टीचर का रोल अदा कर रही हैं, जिसे ज्यादा हिचकी लेने की बीमारी है। सिद्धार्थ पी मल्होत्रा हिचकी के निर्देशक और मनीश शर्मा प्रोड्यूसर हैं। ये फिल्म 23 फरवरी 2018 को रिलीज होगी।

No comments:

Post a Comment

Pages