'फिरंगी' से 30 करोड़ का नुकसान, फिर से डिप्रेशन में पहुंचे कपिल शर्मा घर से बाहर निकलना किया बंद - .

Breaking

Friday, 8 December 2017

'फिरंगी' से 30 करोड़ का नुकसान, फिर से डिप्रेशन में पहुंचे कपिल शर्मा घर से बाहर निकलना किया बंद

kapil sharma film firangi flop on box office he is in depression now

कपिल शर्मा की फिल्म 'फिरंगी' को रिलीज हुए एक हफ्ता हो चुका है। डेब्यू के मुकाबले कपिल की दूसरी फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। पहले दिन के कलेक्‍शन के बाद ही क्रिटिक्स ने 'फिरंगी' को फ्लॉप करार दिया था।

फिल्म के 7वें दिन 'फिरंगी' ने सिर्फ 1.70 करोड़ की कमाई। इससे फिल्म की एक हफ्ते की कमाई 10 करोड़ रुपए हो गई है। हाल ही में 'फिरंगी' के डायरेक्टर राजीव ढींगरा का बयान आया था कि फिल्म अच्छा कमा रही है। लेकिन ये बात सच नहीं है।

फिल्म को करीब 30 करोड़ रुपए का घाटा हुआ है। कपिल शर्मा इस फिल्म के प्रोड्यूसर भी थे। उन्होंने इस फिल्म पर 40 करोड़ रुपए खर्च किए थे। वहीं एक हफ्ते में फिल्म ने सिर्फ 10 करोड़ रुपए ही कमाए हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के फ्लॉप होने से कपिल फिर से डिप्रेशन में चले गए हैं। कपिल ने स्पॉन्सर्स से वादा किया था कि उनकी फिल्म सक्सेसफुल रहेगी। कपिल का कहना था कि 'फिरंगी' कम से कम 50 करोड़ रुपए तो कमा ही लेगी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। 

कपिल ने सोचा भी नहीं था कि फिल्म इतनी बुरी तरह फ्लॉप होगी। सूत्रों की मानें तो कपिल किसी से भी बात करने की स्थिति में नहीं हैं। कपिल ने रिलीज के बाद भी कुछ प्रमोशनल एक्टिविटीज प्लान की थी। लेकिन कमाई को देखने के बाद उन्होंने सारे प्लान कैंसिल कर दिए।

No comments:

Post a Comment

Pages