150 करोड़ फीस लेकर सलमान ने कहा था 'टाइगर जिंदा है', विलेन की फीस सुनकर दिमाग हिल जाएगा - .

Breaking

Tuesday, 26 December 2017

150 करोड़ फीस लेकर सलमान ने कहा था 'टाइगर जिंदा है', विलेन की फीस सुनकर दिमाग हिल जाएगा

tiger zinda hai villain sudeep charge 6 crore rupees for salman khan film

सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया। फिल्म की स्क्रिप्ट, डायलॉग, गाने, एक्टिंग और एक्‍शन तक सब कुछ पर्फेक्ट है। फिल्म ने 3 दिन में 100 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। 
पहले ही दिन फिल्‍म ने 34 करोड़ की ओपनिंग की थी। इसी के साथ ये फिल्म साल की सबसे बड़ी ओपिनिंग फिल्म बन गई है। इससे पहले सलमान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' बुरी तरह फ्लॉप हो गई थी। इसके बाद सलमान ने इस फिल्म पर काफी पैसा लगाया।
सलामन ने इस फिल्म के लिए 150 करोड़ रुपए फीस ली है। इसी के सलमान बॉलीवुड के सबसे महंगे एक्टर हो गए हैं। फिल्म 'सुल्तान' के लिए सलमान ने 80 करोड़ रुपए लिए थे। लेकिन 'टाइगर जिंदा है' के विलेन भी फीस के मामले में पीछे नहीं है।
फिल्म में दो विलेन हैं। एक सज्जाद डेनाफ्रूज हैं। जिनकी झलक ट्रेलर में दिखाई दी ‌थी। दर्शकों ने सज्जाद को काफी पसंद भी के। लेकिन फिल्म के दूसरे विलेन के बारे में शायद आप नहीं जानते होंगे।
इस फिल्म में दूसरे विलेन साउथ के मशहूर एक्टर सुदीप हैं जिन्हें हम बाहुबली फिल्म के पहले पार्ट में देख चुके हैं। 'टाइगर जिन्दा है' में सुदीप ISI एजेंट के रूप में नजर आएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुदीप ने इस फिल्म के लिए 6 करोड़ की फीस ली है।

No comments:

Post a Comment

Pages