Race 3 के सेट पर पहुंचे रणवीर सिंह और ये किया सलमान के साथ - .

Breaking

Monday, 20 November 2017

Race 3 के सेट पर पहुंचे रणवीर सिंह और ये किया सलमान के साथ

Race 3 के सेट पर पहुंचे रणवीर सिंह और ये किया सलमान के साथ

 रणवीर सिंह की ‘पद्मावती’ इन दिनों विवादों से घिरी है और फिल्म की रिलीज को टाल दिया गया है. रणवीर सिंह फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म को लेकर कंट्रोवर्सी चल रही है तो इसी सबसे फुरसत पाकर उन्होंने ‘रेस-3’ के सेट पर जाने का फैसला किया और वहां जाकर वे सलमान खान से मिले. मिले ही नहीं बल्कि उन्होंने एक एक्टर के दर्द को भी बखूबी बयान किया. उन्होंने सलमान खान के कंधे की मसाज की. सलमान खान की मसाज करते हुए फोटो टिप्स ने अपने ऑफिशल एकाउंट से शेयर की है. 


रणवीर सिंह ने इस फोटो के साथ कैप्शन दिया हैः एक एक्टर ही दूसरे एक्टर का स्ट्रेस समझ सकता है.
 रणवीर सिंह ने ‘रेस-3’ के सेट पर पहुंचकर खूब मस्ती की और हंसी मजाक भी किया. फिल्म के सेट पर वे टिप्स के मालिक रमेश तोरानी, फिल्म के डायरेक्टर रेमो डीसूजा से भी मिले. इस फिल्‍म में जैकलीन फर्नांडिस, डेसी शाह, साकिब सलीम और बॉबी देओल नजर आने वाले हैं. जैकलीन 'रेस 2' में भी नजर आ चुकी हैं. ‘रेस-3’ अगले साल 'ईद' पर रिलीज होगी. 


फिल्म का मुकाबला ऐश्वर्या राय की ‘फन्ने खां’ से होगा और इस मुकाबले को लेकर अभी से हाइप बन गई है. वैसे भी सलमान खान कुछ ज्यादा ही व्यस्त हैं. वे ‘बिग बॉस-11’ को होस्ट कर रहे हैं, हाल ही में ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग खत्म की है. फिर उनकी ‘दबंग-3’ और ‘भारत’ को लेकर भी खबरें आने लगी हैं.

No comments:

Post a Comment

Pages