PM ने साधा राहुल पर निशाना, कहा- नेहरू नहीं चाहते थे बने सोमनाथ मंदिर, भूल गए क्या? - .

Breaking

Wednesday, 29 November 2017

PM ने साधा राहुल पर निशाना, कहा- नेहरू नहीं चाहते थे बने सोमनाथ मंदिर, भूल गए क्या?

gujarat Elections 2017 PM narendra Modi  rallies Morbi somnath

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज चुनाव प्रचार के लिए गुजरात में हैं, यहां उनकी कुल चार रैलियां होनी हैं। प्राची में अपनी दूसरी रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि यह मेरे दौरे का दूसरा दिन है, मैं सौराष्ट्र से दक्षिण गुजरात तक का सफर करके आया हूं, लोगों का उत्साह देखकर मुझे काफी अच्छा लगा, मैं देख सकता हूं कि कितनी सारी महिलाएं हमें आशीर्वाद देने आई हैं।
इसके बाद मोदी ने राहुल गांधी के सोमनाथ मंदिर दर्शन पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके परिवार के लोग मंदिर के बनने से खुश नहीं थे। पीएम ने कहा कि अगर सरदार पटेल नहीं होते तो सोमनाथ मंदिर कभी नहीं बन पाता।

मोदी ने पुरानी बातें याद दिलाते हुए कहा कि आज कुछ लोग सोमनाथ मंदिर को याद कर रहे हैं, आप इतिहास भूल गए हैं क्या? आपके परिवार के लोग, हमारे पहले प्रधानमंत्री मंदिर बनने के प्लान से खुश नहीं थे।

राजेंद्र  प्रसाद सोमनाथ मंदिर का उद्घाटन करने आए थे, नेहरू खुश नहीं थे। सरदार पटेल ने नर्मदा के लिए सपने देखे थे, लेकिन आपके परिवार के लोगों ने उनको पुरा नहीं होने दिया।

मोदी ने कहा कि कांग्रेस की वजह से ओबीसी कमीशन को संवैधिनक दर्जा नहीं मिल पा रहा, लेकिन उनकी सरकार उसको करवाने की पूरी कोशिश करेगी। मोदी ने यह भी कहा कि कांग्रेस को जवाब देना चाहिए कि वह वन रैंक वन पेंशन के खिलाफ क्यों थी? क्यों इसे चालिस सालों तक लटकाकर रखा गया।

No comments:

Post a Comment

Pages