दुनिया के सबसे ताकतवर राष्ट्रपति को इस पोर्न स्टार ने दी चुनौती, कहा ऐसा कि मच गया हंगामा - .

Breaking

Tuesday, 21 November 2017

दुनिया के सबसे ताकतवर राष्ट्रपति को इस पोर्न स्टार ने दी चुनौती, कहा ऐसा कि मच गया हंगामा

दुनिया के सबसे ताकतवर राष्ट्रपति को इस पोर्न स्टार ने दी चुनौती, कहा ऐसा कि मच गया हंगामा


अगले साल रूस में प्रेसिडेंट इलेक्शन हैं. जिसकी तैयारियां जोरों पर चल रही है. प्रेसिडेंट व्लादिमीर पुतिन के खिलाफ विरोधी पार्टियां ऐसे चेहरे को ढूंढ रही हैं जो उन्हें पूरी टक्कर दे सके. पुतिन ने रूस में ही नहीं दुनिया में अपनी छाप छोड़ी है. ऐसे में उनको हराने के लिए विरोधी पार्टियां भी हर मुमकिन कोशिश करने में लगी हैं. लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो गया. जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया. पूरे रूस में चर्चा का विषय बन गया. बता दें, इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट कर एक पूर्व पोर्न स्टार ऐलेना बर्कोवा ने उनके खिलाफ राष्ट्रपति चुनाव लड़ने की घोषणा की है.

वीडियो में किए एलीना ने ये वादे
डेलीमेल की खबर के मुताबिक, सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म इस्टाग्राम पर एलीना ने प्रेसिडेंट इलेक्शन में खड़े होने का एलान करते हुए कुछ वादे भी किए हैं. उन्होंने कहा है कि उनकी सरकार आते ही वो स्कूलों में सेक्स एजुकेशन कम्पलसरी करेंगी. क्योंकि वहां अभी भी बच्चों को प्रोपर सेक्स एजुकेशन नहीं दी जाती है. यही नहीं उन्होंने कहा- '40 सेंटीमीटर से लंबी स्कर्ट पहनना अपराध माना जाएगा. मर्दों को तलाक देने का अधिकार भी खत्म किया जाएगा और इस सभी के लिए कानून बनाया जाएगा.' एलीना ने महिलाओं के लिए ही ये वादे इसलिए किए क्योंकि वो महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराधों को रोकना चाहती हैं.



सोशल मीडिया पर रहती हैं काफी एक्टिव
एलीना रूस के मुर्मान्स्क शहर में रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 6 लाख से ज्यादा फोलॉअर्स हैं. बता दें, एलीना सोची से मेयर का चुनाव भी लड़ चुका हैं. लेकिन उस वक्त उनकी बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा था. एक समय था जब एलीना बर्कोवा जानी मानी पोर्न स्टार थीं. लेकिन अब वो सोशल मीडिया पर हॉट वीडियो डालती हैं. वो दो बच्चों की मां भी हैं.


दुनिया के सबसे ताकतवर प्रेसिडेंट को दी चुनौती
पूर्व पोर्न स्टार ने जिस प्रेसिडेंट को चुनौती दी है. उसका नाम दुनिया का सबसे ताकतवर लोगों की नामों के साथ लिया जाता है. यही नहीं, इन्वेस्टमेंट कंपनी हर्मिटेज कैपिटल मैनेजमेंट के मुताबिक, व्लादिमीर पुतिन दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति हैं. पुतिन दुनिया में इसलिए भी इतने फेमस हैं क्योंकि उनकी कई ऐसी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं जो उनको और शानदार बनाती हैं. घुड़सवारी करते हुए, जूडो खेलते हुए, मोटरसाइकल चलाते हुए, जंगल में शिकार करते हुए और भी कई ऐसी फोटोज वायरल हुई हैं जिसके लिए लोग उन्हें काफी सपोर्ट करते हैं.
 

No comments:

Post a Comment

Pages