आदत के हाथों मजबूत हुए ‘हासिल’ के कबीर, सेट पर ही करने लगे ये काम - .

Breaking

Sunday, 26 November 2017

आदत के हाथों मजबूत हुए ‘हासिल’ के कबीर, सेट पर ही करने लगे ये काम

आदत के हाथों मजबूत हुए ‘हासिल’ के कबीर, सेट पर ही करने लगे ये काम


 इन दिनों टीवी पर ‘हासिल’ सीरियल अपने कहानी और स्टारकास्ट की वजह से सुर्खियों में हैं. इस सीरियल के जरिये संजय खान के बेटे और बॉलीवुड स्टार जायद खान ने छोटे परदे पर डेब्यू किया है और इसमें सलमान खान की हीरोइन रह चुकीं शीबा भी नजर आ रही हैं. फिर टी के सुपरस्टार कहे जाने वाले वत्सल सेठ भी इस सीरियल में हैं. 'हासिल' में वत्सल कबीर का रोल कर रहे हैं. खास बात यह कि उन्हें चाय पीना बहुत पसंद है. 

उन्हें सेट पर थोड़े-थोड़े समय बाद चाय चाहिए होती है, और वह भी उनकी पसंद की. अगर उनकी इस आदत में खलल पड़ता है तो वह किसी का इंतजार नहीं करते. वे अपनी पसंद की चाय बनाने में खुद जुट जाते हैं. इस बात की जानकारी ‘हासिल’ के सेट पर मौजूद सूत्रों ने दी. इसी वजह से उन्हें कभी चाय वाला भाई भी कह दिया जाता है. 


अपनी एकदम परफेक्ट चाय के बारे में वत्सल का कहना है, "मेरे काम की शुरुआत चाय से होती है और अगर मुझे मेरे पसंद की चाय नहीं मिलती है तो मजा या फिर कहे मुझे ताजगी नहीं महसूस होती है. इसलिए अगर चाय बनाने वाले सेट पर नहीं होते हैं तो मैं अपनी चाय बना लेता हूं." बता दें कि वत्सल की चाय का मजा उनके को-स्टार जायद खान औ निकिता दत्ता भी लेते रहते हैं, और वह भी उनकी चाय के कायल हैं.

No comments:

Post a Comment

Pages