जब छोटे कपड़े पहनने पर यूजर ने सिखाना चाहा तापसी पन्नू को संस्कृति का पाठ तो फिर - .

Breaking

Monday, 20 November 2017

जब छोटे कपड़े पहनने पर यूजर ने सिखाना चाहा तापसी पन्नू को संस्कृति का पाठ तो फिर

जब छोटे कपड़े पहनने पर यूजर ने सिखाना चाहा तापसी पन्नू को संस्कृति का पाठ तो फिर...


महिला सशक्तिकरण की समर्थक और 'पिंक' फिल्म में अपनी दमदार एक्टिंग का लोहा मनवा चुकीं अभिनेत्री तापसी पन्नू ने शनिवार को सोशल मीडिया पर उनके कपड़ों का मजाक बनाने वाले यूजर्स को आड़े हाथ लिया. दरअसल, तापसी ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो काले और सफेद रंग की स्ट्रेपलेस कपड़े पहने नजर आ रही हैं. इसमें उन्होंने हल्का मेकअप किया हुआ है. 

इस तस्वीर को शेयर करते वक्त उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा- "कभी-कभी सबसे अच्छे क्षण अछूते रह जाते हैं, असंपादित और अप्रयुक्त. कच्ची तस्वीर." मगर इस तस्वीर को वायरल होते ही लोगों ने सराहा कम और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिये.


यूजर्स उनकी तस्वीर पर तरह-तरह के कमेंट्स करने लगे. मगर तापसी भी कहां चुप रहने वाली थीं. उन्होंने भी ट्रोलर्स को अपने ही अंदाज में जोरदार जवाब दिया. एक यूजर ने उनसे पूछा कि क्या उनके पास कपड़े खरीदने के लिए पैसे नहीं हैं या उन्हें शरीर दिखाना पसंद है. इस पर तापसी ने लिखा, "आप जैसे संस्कृति की रक्षा करने के लिए रक्षक नहीं मिल रहे सर जी. पहचानने के लिए ऐसा करना पड़ा, वरना आप जैसे हीरे कहां आसानी से मिलते हैं." 


बात यहीं खत्म नहीं हुई. एक अन्य यूजर ने लिखा कि तापसी की तस्वीर भारतीय संस्कृति के लिए सही नहीं है. इसके बाद, 'जुड़वा 2' में उनके सह-कलाकार वरुण धवन ने तापसी द्वारा की गई टिप्पणियों की प्रशंसा की. वरुण ने ट्वीट किया, "शानदार तापसी."

No comments:

Post a Comment

Pages