70 साल के करोड़पति से तलाक लेने बाद जानिए क्या कर रही है ये पॉर्न स्टार - .

Breaking

Monday, 20 November 2017

70 साल के करोड़पति से तलाक लेने बाद जानिए क्या कर रही है ये पॉर्न स्टार

70 साल के करोड़पति से तलाक लेने बाद जानिए क्या कर रही है ये पॉर्न स्टार

साल 2012 में थाईलैंड की एक पॉर्न स्टार ने 70 साल के अमेरिकी करोड़पति हैरोल्ड नेसलैंड से शादी की थी. उस वक्त ये खबर खूब वायरल हुई थी. बता दें, पॉर्न इंडस्ट्री छोड़कर वो अलग जीवन जीने लगी थीं. इस पॉर्न स्टार का नाम है नोंग टैट, उन्होंने हैरोल्ड से शादी करने के बाद बौद्ध धर्म अपना लिया था. लेकिन कुछ साल साथ रहने के बाद नोंग ने तलाक ले लिया और वापस उसी इंडस्ट्री में आ गई. 

हैरोल्ड नहीं चाहते थे अलग होना
डेली मेल की खबर के मुताबिक, हैरोल्ड कभी नहीं चाहते थे कि नोंग टैट से तलाक हो. पर नोंग चाहती थी कि अलग होकर वापस उसी इंडस्ट्री में जाएं जहां वो पहले थी. नोंग ने ये भी बताया कि हैरोल्ड और उनके बीच कभी रिलेशन ही नहीं बन पाया. क्योंकि नोंग को हैरोल्ड की हार्ट प्रोब्लम की चिंता थी. 


तलाक के बाद वायरल हुए कई वीडियो
तलाक होने के बाद वो वापस पॉर्न इंडस्ट्री में वापस चली गई. कुछ दिन बाद ही उनके वीडियो वायरल हो गए. जिसमें वो शोवर डांस करती नजर आई थीं. उन्होंने सोशल मीडिया से उनकी और हैरोल्ड की वो सभी फोटो डिलीट कर दी हैं. जो उन्होंने पहले पोस्ट की थीं. अब उनके इंस्टाग्राम पेज पर मॉडलिंग और पार्टीज की तस्वीरें मौजूद हैं.

टैट की मानें तो वो अब हॉट फोटोशूट और एडल्ट मूवीज में काम करेंगी. उनका कहना है- 'अब मेरे पास बहुत पैसा है और काफी जेवर हैं. मुझे अब सिर्फ मॉडलिंग पर फोकस करना है.' हैरोल्ड और टैट अभी भी मिलते हैं लेकिन टैट अब वापस रिलेशन में नहीं रहना चाहती हैं.

No comments:

Post a Comment

Pages