अक्सर इन 4 सवालों को ब्वॉयफ्रेंड से पूछने से बचती हैं लड़कियां - .

Breaking

Thursday, 30 November 2017

अक्सर इन 4 सवालों को ब्वॉयफ्रेंड से पूछने से बचती हैं लड़कियां



लड़कियां भले ही कितनी भी बोल्ड क्यों न हो लेकिन असल जिंदगी में कुछ ऐसे सवाल होते हैं जिन्हें वो अपने पार्टनर से भी से पहले कई बार सोचती हैं। क्या आप जानते हैं वो कौन सी बातें हैं जो हर लड़की अपने ब्वॉयफ्रेंड से पूछने से पहले बेहद शर्माती है। अगर नहीं तो ये खबर पढ़ लें। 

ड्रेस से कुछ दिख तो नहीं रहा
लड़कियां अक्सर अपने कपड़ो को लेकर काफी कॉशियस रहती हैं। जब कभी वो किसी पार्टी या खास आयोजन का हिस्सा बन रही होती हैं तो अक्सर उनके मन में एक सवाल हमेशा बना रहता हैं कि कहीं उनकी ड्रेस से कुछ दिख तो नहीं रहा है।  

कैसी लग रही हूं 
पार्टी में जाने से पहले लड़कियां अक्सर ये जानना चाहती हैं कि वो कैसी लग रही हैं। ये बात वो खुद कभी किसी लड़के से सीधे नहीं पूछती हैं। ये सवाल वो सिर्फ अपनी फीमेल दोस्तों से ही करती हैं।

बोल्ड बातें करने से घबराती हैं
आपको ये जानकर हैरानी होगी की लड़कियां चाहे कितनी भी बिंदास क्यों न हो लेकिन जब बात होती है बोल्ड विषयों की तो वो अक्सर शर्म से लाल हो जाती हैं। लड़कियां अपने ब्वॉयफ्रेंड से सेक्स से जुड़ी बातें करते हुए भी बेहद शर्माती हैं। खास बात ये हैं कि वो भी इन विषयों पर खुलकर बात करना चाहती हैं पर अपने दोस्त से बोल नहीं पाती हैं। 

प्यार का इजहार करने में घबराती है लड़कियां
लड़कियां पहली बार अपने प्यार का इजहार करने में बहुत घबराती हैं। बहुत कम ही ऐसा होता है जब कोई लड़की अपने प्यार का इजहार लड़के से पहले कर दें। ऐसा करने में लड़कियां अक्सर शर्माती है।


No comments:

Post a Comment

Pages