[Latest News][6]

गैलरी
देश
राजनीति
राज्य
विदेश
व्यापार
स्पोर्ट्स
स्वास्थ्य

कोहरे का कहर : यमुना एक्सप्रेसवे पर आपस में टकराई 20 से अधिक गाड़ियां

कोहरे का कहर : यमुना एक्सप्रेसवे पर आपस में टकराई 20 से अधिक गाड़ियां  


ग्रेटर नोएडा (गौतमबुद्ध नगर): दिल्ली और एनसीआर प्रदूषण के कारण गहरे धुंध की चपेट में है. इसका असर यमुना एक्सप्रेसवे पर भी देखने को मिला. एक्सप्रेसवे पर बुधवार सुबह कोहरे के चलते लगभग 24 गाड़ियां आपस में टकरा गईं. इससे कई गाड़ियों को नुकसान पहुंचा और ड्राइवरों को चोटें भी आईं. यह हादसा जीरो प्वाइंट से लगभग 10 किलोमीटर की दूरी पर हुआ.

पुलिस के मुताबिक, यमुना एक्सप्रेसवे पर घना कोहरा छाया हुआ था. जीरो विजिबिलिटी के कारण गाड़ियां आपास में टकरा गईं. पहले एक वाहन रास्ते में रखे बोरों से टकराया, जिसे हटाने से पहले ही 100 मीटर तक कई वाहन आपस में टकराते चले गए. आसपास के लोगों व पुलिस ने एंबुलेंस बुलाकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया. दुर्घटना के कारण कई किलोमीटर तक लंबा जाम लग गया.


घायलों में कुरैश जमीतुल आगरा के जिलाध्यक्ष शरीफ कुरैशी एवं हाजी हीरो शफिया भी हैं. उन्हें आगरा के एसएन. मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया. क्रेन से गाड़ियों को हटाकर रास्ता खाली कराया जा रहा है. इसके अलावा मथुरा में भी कई गाड़ियों के आपस में टकराने की सूचना है. एसएचओ दनकौर फरमूद अली ने बताया, 'बुधवार सुबह लगभग 8:30 बजे यमुना एक्सप्रेस वे पर आगरा से नोएडा जाते हुए कोहरे के कारण कई गाड़ियां आपस में टकरा गईं. अली ने बताया कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

About Author saloni

i am proffesniol blogger

No comments:

Post a Comment

Start typing and press Enter to search