धनतेरस: यात्रियों पर मेहरबान Indigo, सिर्फ 999 रुपये में बुक करें फ्लाइट - .

Breaking

Tuesday, 17 October 2017

धनतेरस: यात्रियों पर मेहरबान Indigo, सिर्फ 999 रुपये में बुक करें फ्लाइट

Indigo plane

भारत में 'बजट एयरलाइंस' कहलाने वाली इंडिगो एयरलाइंस ने धनतेरस के मौके पर शानदार ऑफर निकाला है। धनतेरस के शुभ अवसर पर इंडिगो यात्रियों को सिर्फ 999 रुपये में फ्लाइट टिकट दे रहा है।
आपको बता दें कि आज से शुरू हुआ ये ऑफर 21 दिसंबर से यात्रा करने वालों के लिए मान्य है। इसके तहत यात्री बड़े से छोटे शहरों तक बेहद सस्ते में प्लेन में सफर कर सकेंगे।
इन शहरों से होगी शुरुआत
इंडिगो ने नए ATR हवाई जहाजों को अपनी सेवाओं में शामिल करते हुए कहा कि वो रोज 24 घंटे नॉन स्टॉप फ्लाइट चलाएगी। इंडिगो ने कहा कि शुरू में ये फ्लाइट्स दक्षिण भारतीय शहरों में चलाई जाएगीं। जिन शहरों के बीच ये सेवा शुरू होगी उनमें हैदराबाद, चेन्नई, बंगलूरू, मंगलौर, मदूरै, नागपुर, तिरुपति और राजामुंदरै शामिल हैं।

इंडियो ने कहा कि उसने अपनी इस नई सेवा के लिए 25 एटीआर एयरक्राफ्ट की फ्लीट तैयार की है। 999 का ऑफर लेने के लिए यूजर्स इंडिगो की वेबसाइट www.goindigo.in पर जाकर बुक करा सकते हैं। इंडिगो के प्रेसीडेंट और डायरेक्टर आदित्य घोष ने कहा कि इस नई सर्विस के साथ ही हम  लोगों को एयर ट्रेवल करने के लिए नई पसंद देने जा रहे हैं।
'उड़ान स्कीम' में शामिल होने की कोशिश कर रहा इंडिगो
इंडिगो ने कहा है कि वो भारत सरकार की उड़ान स्कीम का हिस्सा बनने जा रहा है। इसके लिए वह उड़ाम स्कीम के तहत होने वाली नीलामी प्रक्रिया में हिस्सा भी लेगा। बता दें कि उड़ान स्कीम के तहत यात्री 2500 रुपये प्रति घंटा की दर पर छोटे शहरों में हवाई सफर करते सकते, जहां पर अभी तक फ्लाइट की कोई कनेक्टिविटी नहीं थी। 

No comments:

Post a Comment

Pages