[Latest News][6]

गैलरी
देश
राजनीति
राज्य
विदेश
व्यापार
स्पोर्ट्स
स्वास्थ्य

यूपी की महिला पुलिसकर्मियों का कारनामा : मजिस्ट्रेट के घर में घुसकर की अपहरण की कोशिश

यूपी की महिला पुलिसकर्मियों का कारनामा : मजिस्ट्रेट के घर में घुसकर की अपहरण की कोशिश



बरेली: पुलिसवालों की गुंडागर्दी के किस्से अब नए नहीं है, लेकिन महिला पुलिसकर्मी न केवल गुंडागर्दी करे बल्कि अपहरण का प्रयास करे, तो जरूर आश्चर्य होगा. इससे से बड़ी बात यह कि इन महिला पुलिसकर्मियों ने मजिस्ट्रेट के झार में घुसकर एक बच्‍चे के अपहरण की कोशिश की. बरेली में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के घर में घुसकर मारपीट करने और पांच साल के बच्चे के अपहरण की कोशिश के आरोप में एक इंस्पेक्टर समेत दो महिला पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार किया गया है. 

पुलिस अधीक्षक (नगर) रोहित सजवाण ने मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट कुसुमलता राठौर की तहरीर के हवाले से बताया कि वह बुधवार की शाम को न्यायालय से जजेज कॉलोनी स्थित अपने सरकारी आवास पहुंची थी, तभी पीलीभीत थाने में तैनात रह चुकी महिला इंस्पेक्टर अनुपम सिंह और कांस्टेबल लता शर्मा पहुंची और घर में जबरदस्ती घुस गयीं. 

उन्होंने बताया कि जज का आरोप है कि दोनों पुलिसकर्मियों ने उनके साथ हाथापाई की और गले में पहनी सोने की चेन तोड़कर छीनने की कोशिश की. साथ ही घर में मौजूद पांच वर्षीय बच्चे कुशाग्र के अपहरण की भी कोशिश की. इसके अलावा उनके घर में काम करने वाली महिला जया(19) ने जब बचाव करना चाहा तो उसके साथ मारपीट की और गला दबाकर उसे मारने का प्रयास किया. साथ ही उसे झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी भी दी. 

सजवाण ने बताया कि मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के मुताबिक उन्होंने मौका पाकर कोतवाली पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी इंस्पेक्टर अनुपम सिंह और कांस्टेबल लता शर्मा को पकड़ लिया. जज की तहरीर पर दोनों आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ जानलेवा हमला करने, घर में घुसकर मारपीट करने, हत्या की नीयत से अपहरण की कोशिश, जान से मारने की धमकी देने तथा बंधक बनाने के आरोपों में मुकदमा दर्ज किया गया है. उन्होंने बताया कि दोनों महिला पुलिसकर्मियों को तबीयत बिगड़ने की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्हें 25 अक्टूबर तक पुलिस रिमांड में दिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

About Author saloni

i am proffesniol blogger

No comments:

Post a Comment

Start typing and press Enter to search