गुरमीत राम रहीम और हनीप्रीत अलग-अलग जेलों में मनाएंगे दीवाली - .

Breaking

Friday, 13 October 2017

गुरमीत राम रहीम और हनीप्रीत अलग-अलग जेलों में मनाएंगे दीवाली

गुरमीत राम रहीम और हनीप्रीत अलग-अलग जेलों में मनाएंगे दीवाली


पंचकूला: दो साध्वियों से रेप के दोषी डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम इस समय रोहतक की जेल में 20 साल कैद की सजा काट रहे हैं और 38 दिन की फरारी के बाद पुलिस के हत्थे चढ़ी हनीप्रीत को आज कोर्ट ने अंबाला की जेल में भेज दिया. अभी तक हनीप्रीत पुलिस की हिरासत में थी और अब वह 10 दिन तक न्यायिक हिरासत में अंबाला की जेल में रहेगी.

इसी के साथ यह तय हो गया है कि गुरमीत राम रहीम और उनकी करीबी हनीप्रीत को अलग अलग जेलों में दीवाली मनानी पड़ेगी. इससे पहले दोनों साथ में ही दीवाली मनाया करते थे.  कई सालों बाद ऐसा होगा कि दोनों को अलग अलग दीवाली मनानी होगी और वह भी जेल में.

बता दें कि दो साध्वियों से रेप के आरोप साबित होने के बाद गुरमीत राम रहीम के समर्थकों ने पंचकूला में दंगा कर दिया है. कई वाहनों में आग लगा दी. इस भगदड़ में कई लोगों की जान भी चली गई है. बाद में पुलिस ने दावा किया कि यह दंगे सोची समझी साजिश थी.

पुलिस तो यहां तक कह रही है कि दंगों के लिए पैसे भी खर्च किए गए थे. इनके आरोप राम रहीम की करीबी हनीप्रीत और बाबा के अन्य नजदीकी लोगों पर लगे. दो लोग अभी भी फरार हैं जबकि बाकी को पुलिस गिरफ्तार कर चुके है. 

No comments:

Post a Comment

Pages