इस फिल्ममेकर की बेटी को आया पापा पर प्यार, सजा-धजाकर बना दिया मॉडल - .

Breaking

Sunday, 22 October 2017

इस फिल्ममेकर की बेटी को आया पापा पर प्यार, सजा-धजाकर बना दिया मॉडल

इस फिल्ममेकर की बेटी को आया पापा पर प्यार, सजा-धजाकर बना दिया मॉडल

बॉलीवुड स्टार्स के फैन्स उनकी फिल्मों के साथ-साथ उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में जानने के लिए बेकरार रहते हैं. खासकर स्टार्स की बेटियों के बारे में उनके फैन्स ज्यादा से ज्यादा जानकारी चाहते हैं. शाहरुख खान, आमिर खान, सैफ अली खान, अजय देवगन, जैकी श्रॉफ से लेकर श्रीदेवी, करिश्मा कपूर, सुष्मिता सेन, श्वेता तिवारी की बेटियां अक्सर मीडिया के कैमरों में कैद होती हैं. लेकिन आज हम बात करने वाले हैं दिग्गत निर्माता शेखर कपूर की टैलेंटेड स्टार डॉटर कावेरी कपूर की, जिनके बारे में बेहद कम लोग जानते हैं. 

हाल ही में फिल्ममेकर शेखर कपूर अपनी बेटी कावेरी के लिए मॉडल बने. कावेरी ने उनकी आंखों पर आई ग्लिटर के साथ प्रयोग किया. कपूर ने शनिवार को ट्विटर पर आई-ग्लिटर लगाए एक तस्वीर साझा कर लिखा, "मेरी बेटी कावेरी आई-गिल्टर के साथ प्रयोग कर आंखों का मेकअप कर रही है. मुझे मॉडल बना रही है. कुछ है जो काम नहीं कर रहा है? लंदन में घर पर."

बता दें, 16 वर्षीय कावेरी कपूर, शेखर कपूर और उनकी पूर्व पत्नी और गायिका-अभिनेत्री सुचित्रा कृष्णमूर्ती की बेटी हैं. 11 साल की उम्र में उन्होंने अपना पहला गाना लिखा था और पिछले साल इसे लॉन्च किया. पिछले साल जून में कावेरी ने अपना पहला गाना 'डिड यू नो' यूट्यूब पर लॉन्च किया था, जिसे काफी पसंद किया गया था. उनका दूसरा सॉन्ग 'अगेन' अगस्त 2017 में रिलीज हुआ है. कावेरी सिंगिंग के साथ अपने गानों की लिरिक्स भी लिखती हैं.

No comments:

Post a Comment

Pages