इस महिला की सही उम्र का अंदाजा लगाना है बेहद मुश्‍किल, बेटों को ब्‍वॉयफ्रेंड समझ लेते हैं लोग - .

Breaking

Tuesday, 17 October 2017

इस महिला की सही उम्र का अंदाजा लगाना है बेहद मुश्‍किल, बेटों को ब्‍वॉयफ्रेंड समझ लेते हैं लोग

इस महिला की सही उम्र का अंदाजा लगाना है बेहद मुश्‍किल, बेटों को ब्‍वॉयफ्रेंड समझ लेते हैं लोग

बढ़ती उम्र के साथ-साथ आपकी त्‍वचा की उम्र भी बढ़ने लगती है, लेकिन एक महिला की मानो उम्र बढ़ना बंद हो गई हो. इस महिला की उम्र तो बढ़ रही है लेकिन उन्‍हें देखकर कोई यह नहीं बता सकता कि वो कितने साल की हैं. जी हां, यहां हम बात कर रहे हैं Puspa Dewi की. आप यह जानकर बेहद हैरान रह जाएंगे कि इंडोनेशिया के जकार्ता की रहने वाली यह महिला 50 साल की है. क्‍यों आ गया न चक्‍कर? लेकिन यह बिलकुल सच है. वाकई में उनकी उम्र 50 साल है. दरअसल, हाल ही में उनकी एक फोटो इंटरनेट पर वायरल हो गई थी. लोग यकीन ही नहीं कर पा रहे थे कि इतनी यंग दिखने वाली महिला 50 साल की कैसे हो सकती है. यही नहीं Puspa का तो ये भी कहना है कि अकसर लोग उनके दोनों बेटों को उनके ब्‍वॉयफ्रेंड समझ लेते हैं. 
Puspa Dewi एक सफल आंत्रप्रेन्‍योर हैं और वो HadiGenetics नाम से बिजनेस चलाती हैं. इंस्‍टाग्राम पर उनके ढाई लाख से भी ज्‍यादा फॉलोवर हैं. वो अकसर इंडोनेश‍िया के टीवी पर भी द‍िखाई देती हैं. बहरहाल, आप सोच रहे होंगे कि आखरि Puspa इस उम्र में इतनी जवान और खूबसूरत कैसे दिखती हैं? तो हम आपको बता दें कि वो अपनी स्‍क‍िन का खास खयाल रखती हैं. रोजाना एक्‍सराइज करने के अलावा हेल्‍दी डाइट भी उनकी लाइफस्‍टाइल का एक अहम हिस्‍सा है. यही नहीं उनका म‍िजाज हमेशा खुशनुमा रहता है.
Puspa Dewi के मुताबिक, लोग कहते हैं कि मेरी उम्र एक साल बढ़ती है तो मैं एक साल और छोटी दिखने लगती हूं. मुझे लगता है यह सही भी है क्‍योंकि अब मैं खुश रहती हूं. मेरे बच्‍चे बड़े हो गए हैं और मैं उस बिजनेस को चला रही हूं जिससे मुझे प्‍यार है. मुझे लगता है कि अब मेरे अंदर की खुशी दिखने लगी है.
वो बताती हैं कि उन्‍हें एरोबिक्‍स, स्‍विमिंग, बैडमिंटन और जुम्‍बा से प्‍यार है और यही उनकी छरहरी काया की मुख्‍य वजह हैं.

No comments:

Post a Comment

Pages