पोर्न स्टार से एक्ट्रेस बनीं मिया खलीफा, इस भारतीय फिल्म से करेंगी डेब्यू - .

Breaking

Tuesday, 31 October 2017

पोर्न स्टार से एक्ट्रेस बनीं मिया खलीफा, इस भारतीय फिल्म से करेंगी डेब्यू

पोर्न स्टार से एक्ट्रेस बनीं मिया खलीफा, इस भारतीय फिल्म से करेंगी डेब्यू

नई दिल्ली: भारत आने से पहले सनी लियोन को उनके फैन्स पोर्न स्टार के तौर पर पहचानते थे. लेकिन साल 2012 में उन्होंने फिल्म 'जिस्म 2' से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद एक्ट्रेस के तौर पर अपनी नई पहचान बनाई. अब सुनने में आया है कि एक और अडल्ट स्टार इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही हैं. ये कोई और नहीं बल्कि अमेरिकन पॉर्न स्टार मिया खलीफा हैं. बता दें, दो साल पहले खबरें थी कि सनी लियोन की तरह मिया भी बिग बॉस (सीजन 9) में एंट्री लेंगी. इन खबरों पर मिया खलीफा ने ट्वीट करते हुए कहा था कि वह न तो भारत आ रही हैं और न ही बिग बॉस में शामिल होने जा रही हैं.

24 वर्षीय मिया 2014-15 तक पोर्न इंडस्ट्री में सक्रीय रहीं. अडल्ट इंडस्ट्री छोड़ अब बतौर जर्नालिस्ट के तौर पर काम कर रहीं मिया खलीफा के बारे में खबरें आ रही हैं कि वे मलयालम फिल्म से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने जा रही हैं. उन्हें आगामी मलयाली फिल्म 'चंक्न्स 2: द कन्क्यूजन' में महत्वपूर्ण रोल ऑफर हुआ है.



मनोरमा न्यूज के दिए इंटरव्यू में मिया खलीफा के रोल के बारे में फिल्म के डायरेक्टर ओमर लूलू ने बताया, "फिल्म में आइटम नंबर के अलावा मिया खलीफा अहम किरदार निभाएंगी." 'चंक्न्स 2: द कन्क्लूजन' इसी साल अगस्त में रिलीज फिल्म 'चंक्न्स' की सीक्वल फिल्म हैं. यह 2018 में रिलीज हो सकती है. 


No comments:

Post a Comment

Pages