बॉक्सऑफिस पर बरकरार आमिर खान की 'सीक्रेट सुपरस्टार' का जादू, जानें अब तक का कलेक्शन - .

Breaking

Sunday, 22 October 2017

बॉक्सऑफिस पर बरकरार आमिर खान की 'सीक्रेट सुपरस्टार' का जादू, जानें अब तक का कलेक्शन

बॉक्सऑफिस पर बरकरार आमिर खान की 'सीक्रेट सुपरस्टार' का जादू, जानें अब तक का कलेक्शन


दीवाली के मौके पर रिलीज हुई आमिर खान की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' बॉक्सऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है. फिल्म ने शुरुआती तीन दिनों में 22.75 करोड़ रु. का कलेक्शन कर लिया है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, यह फिल्म मैट्रो और मल्टीप्लैक्स में शानदार प्रदर्शन कर रही है. फिल्म ने शनिवार को 8.65 करोड़ रु. बटोरे हैं.

रिलीज के पहले दिन यानी 19 अक्टूबर को फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' ने 4.80 करोड़ रु. कमाए थे. शुक्रवार को इसका कलेक्शन दोगुना होकर 9.30 करोड़ रु. रहा. वहीं, शनिवार को फिल्म की कमाई में हल्की गिरावट देखने को मिली और इसने 8.65 करोड़ रु. बटोरे.

मालूम हो कि, बॉक्सऑफिस पर 'सीक्रेट सुपरस्टार' को रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म 'गोलमाल अगेन' से सीधा कम्पीटिशन मिल रहा है. अजय देवगन स्टारर यह हॉरर-कॉमेडी फिल्म दो दिनों में 58 करोड़ रु. का कलेक्शन कर चुकी है.
अद्वैत चंदन निर्देशित फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' एक किशोरी इंसिया (जायरा) के इर्द-गिर्द घूमती है. इंसिया सिंगर बनने के ख्वाब देखती है. फिल्म में आमिर खान ने शक्ति कपूर नामक म्यूजिक डायरेक्टर का सपोर्टिंग किरदार निभाया है. फिल्म आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव के आमिर खान प्रोडक्शंस और जी स्टूडियो के बैनर तले बनी है. 

No comments:

Post a Comment

Pages