[Latest News][6]

गैलरी
देश
राजनीति
राज्य
विदेश
व्यापार
स्पोर्ट्स
स्वास्थ्य

सलमान खान ने कहा, दुनिया के सभी कुत्तों से माफी मांगता हूं कि मैंने ‘कुत्ता’ शब्द का इस्तेमाल किया

Bigg Boss 11: सलमान खान ने कहा, दुनिया के सभी कुत्तों से माफी मांगता हूं कि मैंने ‘कुत्ता’ शब्द का इस्तेमाल किया


सलमान खान ने वीकेंड का वार में जुबैर खान का नाम लिए बगैर घुमा के दिया है. उन्होंने जुबैर से जुड़ी कंट्रोवर्सी को निबटाने की कोशिश की, लेकिन उसमें भी चुटकी लेने से बाज नहीं आए. सलमान खान ने शनिवार को शो शुरू होते ही कहा कि पिछले हफ्ते मैंने कुत्ता शब्द का इस्तेमाल किया था. इसलिए मैं दुनिया के सभी कुत्तों से माफी मांगता हूं कि मैंने इस शब्द का इस्तेमाल किया. उन्होंने कहा कि कुत्ते तो बहुत वफादार होते हैं और वे जिसका साथ देते हैं तो पूरी तरह देते हैं.

हालांकि सलमान खान का इशारा समझ आ रहा था क्योंकि उन्होंने पिछले हफ्ते जुबैर खान के औरतों के साथ बेहूदा भाषा का इस्तेमाल करने पर उसे कहा था कि अगर तुझे कुत्ता न बना दिया तो मेरा नाम सलमान खान नहीं. जुबैर ने इस बात पर बवाल खड़ा कर दिया था. जुबैर ने नींद की गोलियां खा ली थीं और उसके बाद एविक्शन में वे घर से बाहर भी हो गए थे.

इसके बाद उन्होंने सलमान खान के खिलाफ धमकाने की शिकायत भी दर्ज करा रखी है. सलमान खान ने हालांकि डायरेक्टली कुछ नहीं कहा लेकिन उन्होंने घुमा-फिराकर जुबैर के मामले का जिक्र किया. उन्होंने कहा कि वे दिल से माफी मांगते हैं. चलिए सलमान खान ने घुमा के ही सही, बात को निबटा दिया.

About Author saloni

i am proffesniol blogger

No comments:

Post a Comment

Start typing and press Enter to search