10 महीने से शराब से दूर रह रहीं पूजा भट्ट अपनी जंग पर लिखेंगी किताब - .

Breaking

Sunday, 22 October 2017

10 महीने से शराब से दूर रह रहीं पूजा भट्ट अपनी जंग पर लिखेंगी किताब

10 महीने से शराब से दूर रह रहीं पूजा भट्ट अपनी जंग पर लिखेंगी किताब

बॉलीवुड एक्ट्रेस और फिल्ममेकर पूजा भट्ट उन चुनिंदा सेलेब्स में शामिल हैं जो अपनी शराब की लत के बारे में खुलकर बात करती हैं. अब पूजा भट्ट शराब से जूझने की अपनी जंग को किताब की शक्ल देंगी. वह इस किताब की सह-लेखिका होंगी. किताब का विमोचन अगले साल होगा. पूजा ने कहा, "मैं इस बात पर बल देना चाहूंगी कि यह आत्मकथा नहीं है. 45 वर्ष की आयु में, मैं अपना संस्मरण लिखने के लिए बहुत छोटी हूं. जैसा कि फिल्मी अंदाज में कहते हैं 'पिक्चर अभी बाकी है दोस्त', लेकिन मैं अपनी यात्रा के बारे में बात करके अपने जैसे अन्य लोगों की मदद कर सकती हूं." इसकी जानकारी पूजा ने इंस्टाग्राम पर साझा भी की है.

पूजा भट्ट पिछले 10 महीने से शराब से दूर हैं. अनुभवी फिल्मकार महेश भट्ट की बेटी ने कहा, "यह आसान नहीं था लेकिन इतना मुश्किल भी नहीं थी. एक किताब में अध्यायों की श्रृंखला का नाम जीवन है. इसकी योजना नहीं थी, लेकिन हमने भाई दूज पर किताब की घोषणा की है जब पारंपरिक रूप से भारतीयों का एक हिस्सा नव वर्ष की शुरुआत करता है. मेरी सभी फिल्मों की तरह मेरी इस यात्रा का भी समर्थन करें."

'डैडी', 'दिल है की मानता नहीं', 'सड़क' और 'जख्म' जैसी फिल्मों से अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकीं पूजा निर्देशक के रूप में 'पाप', 'कजरारे' और 'जिस्म-2' जैसी फिल्में कर चुकी हैं. पत्रकार रोशमिला भट्टाचार्य उनके साथ पुस्तक लिखेंगी और यह पेंगुइन इंडिया द्वारा प्रकाशित की जाएगी.

No comments:

Post a Comment

Pages