[Latest News][6]

गैलरी
देश
राजनीति
राज्य
विदेश
व्यापार
स्पोर्ट्स
स्वास्थ्य

अरुण गवली की परोल अर्जी हुई रद्द, नहीं देख पाएंगे ‘डैडी’ का प्रीमियर

अरुण गवली की परोल अर्जी हुई रद्द, नहीं देख पाएंगे ‘डैडी’ का प्रीमियर 

अरुण गवली के जीवन पर आधरित फिल्म ‘डैडी’ को लेकर अर्जुन रामपाल हर तरह की तैयारियों में जुटे हुए हैं. फिल्म के मेकर्स ने अरुण गवली के लिए इसकी एक स्पेशल स्क्रीनिंग की प्लानिंग की थी. पर लगता है अर्जुन और फिल्म के मेकर्स की सभी कोशिशें अब बेकार हो गई हैं.
दरअसल, अरुण की बेटी गीता गवली के रिक्वेस्ट करने पर इसके मेकर्स ने फिल्म की रिलीज 21 जुलाई से टालकर 8 सितम्बर को कर दी गई थी. गीता चाहती थी कि उनके पिता भी इस फिल्म को देखें. पर कोर्ट ने उनकी परोल अर्जी को ठुकरा दिया है.
नहीं मिला परोल
रिपोर्ट्स के अनुसार, गणपति के मौके पर अरुण गवली ने इस त्यौहार को मनाने के लिए परोल मांगी थी. उन्होंने तय किया था कि परोल के समय ही वो ये फिल्म भी देख लेंगे. पर डिस्ट्रिक्ट मजिस्ट्रेट ने उन्हें परोल देने से साफ मना कर दिया.
क्या थी वजह ?
बताया जा रहा है कि अगर इस फिल्म के लिए अरुण गवली को परोल दिया जाता तो केस पर इसका असर पड़ता. लोगों में ज्यूडिशियरी को लेकर कई सवाल उठते. संजय दत्त को मिली परोल पर अब काफी विवाद हो रहा है और ऐसे में अधिकारी फिर से ऐसी गलती को दोहराना नहीं चाहते. उन्हें परोल दिए जाने से ज्यूडिशियरी की छवि खराब हो सकती थी और इसलिए कोर्ट ने उनकी अर्जी नामंजूर कर दी.
गीता ने बताया की उन्हें नहीं लगता उनके पिता को कोर्ट से परोल मिलेगा. इसलिए वो ना तो फिल्म की स्क्रीनिंग और ना ही इसकी रिलीज के समय मौजूद होंगे.
‘डैडी’ का निर्देशन अशीम अहलुवालिया ने किया है जिसमें अर्जुन के साथ ऐश्वर्या राजेश नजर आएंगी.

About Author saloni

i am proffesniol blogger

No comments:

Post a Comment

Start typing and press Enter to search