रणबीर और माहिरा की वायरल फोटोज पर ऋषि कपूर ने किया खुलासा - .

Breaking

Friday, 22 September 2017

रणबीर और माहिरा की वायरल फोटोज पर ऋषि कपूर ने किया खुलासा

रणबीर और माहिरा की वायरल फोटोज पर ऋषि कपूर ने किया खुलासा 

कैटरीना कैफ से ब्रेक-अप के बाद से ही रणबीर कपूर और उनके रिलेशनशिप को लेकर कई तरह के रिपोर्ट्स मीडिया में सुनने को मिले हैं. कहा जा रहा था कि अब रणबीर पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान में अपने प्यार को ढूंढ रहे हैं. बीतें दिनों रणबीर और माहिरा की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी.
इन फोटोज में ये दोनों एक साथ नजर आ रहे हैं. अब फोटोज को देखकर रणबीर और माहिरा की नजदीकियों के बारे में कई तरह के सवाल उठाए जाने लगे. पर क्या रणबीर माहिरा को डेट कर रहे हैं?
ऐसे ही कुछ सवालों के जवाब पाने के लिए जब मीडिया रणबीर के पिता ऋषि कपूर के पास पहुंची तो उन्होंने बताया की उनके बेटे को लेकर मीडिया में चल रही खबरों से वो नाराज हैं.
उन्होंने कहा कि वो पिक्चर उन्होंने सुबह देखीं और उन्हें इसमें हैरान कर देने वाली कोई बात नहीं लगी. वो चाहते हैं कि उन्हें इन सब से बाहर रखा जाए और ये जिसकी फोटो है उसे जाकर सवाल किया जाए.
ऋषि ने बताया कि उन्होंने इन फोटोज को ट्विटर पर देखा लेकिन फेसबुक या इंस्टाग्राम नहीं क्योंकि वो सिर्फ ट्विटर का इस्तमाल करते हैं. उन फोटोज में ऐसा कुछ भी नहीं जो जिसके बारे में उन्हें पता नहीं हो.
ऋषि ने कहा कि रणबीर यंग हैं, अनमैरिड हैं और वो किसी से भी मिल सकते हैं. अब लोग अगर उनकी पर्सनल लाइफ में दखल दें तो ये ठीक नहीं है.
ऋषि ने आगे बात करने से इंकार करते हुए कहा कि वो इस बारे में कुछ नहीं कहना चाहते क्योंकि रणबीर जवान है और उनके पास किसी से भी मिलने का चॉइस है.
कहा जा रहा है कि रणबीर और माहिरा की ये फोटोज न्यूयॉर्क की है. ये दोनों ही अपने काम के चलते न्यूयॉर्क में हैं जहां इनकी मुलाकात हुई और फिर ये तस्वीर ली गई.
बता दें कि फिल्म ‘जग्गा जासूस’ के समय भी रणबीर और माहिरा के रिश्ते की खबरें सुनने को मिली थी. एक इंटरव्यू में जब रणबीर से खूबसूरत एक्ट्रेसेस का नाम लेने को कहा गया तो उन्होंने सबसे पहले माहिरा का नाम लिया.
कहा जा रहा था कि ‘जग्गा जासूस’ के सेट पर भी फ्री टाइम में वो माहिरा से काफी समय तक फोन पर बात करते थे जिस वजह से कैटरीना कैफ काफी चिढ़ गईं थी.



No comments:

Post a Comment

Pages