शो के बंद होने पर कपिल ने तोड़ी चुप्पी, किया ये खुलासा - .

Breaking

Friday, 1 September 2017

शो के बंद होने पर कपिल ने तोड़ी चुप्पी, किया ये खुलासा

586767-kapil-sharma-062317 

हमने आपको कल ही ये खबर दी थी कि स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो ‘द कपिल शर्मा शो’ ऑफ एयर होने वाला है. इसके शॉकिंग खबर से कपिल के फैन्स के बीच निराशा की लहर फैल गई थी. अब कपिल ने इस पूरे मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है.
शो के ऑफ एयर होने की खबर के बाद कपिल शर्मा ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए बड़ा खुलासा किया है. कपिल ने एक इंटरव्यू में साफ कर दिया है कि, बिगड़ती तबियत के कारण उन्होंने कुछ दिनों तक ब्रेक लेने का फैसला लिया है.
कपिल ने कहा कि, 'वो चैनल के आभारी हैं कि उन्होंने मेरी बात को समझा और प्यार से उनकी बात मान ली. वो बहुत जल्द नई ऊर्जा के साथ वापस आएंगे'.
कपिल ने अपने हेल्थ पर बात करते हुए कहा कि, 'मैं कुछ दिनों तक आराम करना चाहता हूं. मैं अपनी सेहत को नजरअंदाज नहीं कर सकता. मेरी फिल्म फिंरगी भी बहुत जल्द रिलीज होने वाली है. मैं फिल्म के हेक्टिक शेड्यूल में काफी बिजी हूं'
कल ही कपिल के बार बार बीमार होने और फिल्म स्टार्स के‌‌ साथ होने वाले ‘द कपिल शर्मा शो’ की शूटिंग कैंसल किए जाने और कभी‌-कभी सितारों को सेट पर घंटों इंतजार कराए जाने की खबरों के बीच कपिल शर्मा के लोकप्रिय शो को कुछ समय के लिए ऑफ एयर किये जाने की न्यूज आई थी.

No comments:

Post a Comment

Pages