सलमान-कैटरीना ने पूरी की ‘टाइगर जिंदा है' की शूटिंग - .

Breaking

Friday, 22 September 2017

सलमान-कैटरीना ने पूरी की ‘टाइगर जिंदा है' की शूटिंग

Wrap Up: सलमान-कैटरीना ने पूरी की ‘टाइगर जिंदा है' की शूटिंग, देखें फोटोज 

सलमान खान और कैटरीना कैफ ने अपनी आनेवाली फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग पूरी कर ली है. अबू धाबी में ये एक्टर्स अपनी फिल्म के लिए शूट कर रहे थे जिसका आज समापन हुआ.
फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने ट्विटर पर इस जानकारी को शेयर करते हुए लिखा, “60 दिनों की शूट अब खत्म हो गई है. यशराज फिल्म्स की ‘टाइगर जिंदा है’ अब पूरी हो गई है. बस एक सॉन्ग की शूटिंग अभी बची हुई है. फिल्म 22 दिसंबर 2017 को रिलीज हो रही है.” 
इसके बाद उन्होंने फिल्म को लेकर एक फोटो पोस्ट किया जिसमें टाइगर और जोया यानी की सलमान और कैटरीना कैफ इस फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जाफर के साथ नजर आए.  
बता दें कि ये फिल्म सलमान और कैटरीना की फिल्म ‘एक था टाइगर’ का सीक्वल है. इस फिल्म को आदित्य चोपड़ा अपनी यशराज फिल्म्स के बैनर तले प्रोड्यूस कर रहे हैं.
इस फिल्म के कुछ हिस्सों को ऑस्ट्रिया में भी शूट किया गया जिसके बाद इसकी टीम अबू धाबी के डेजर्ट में इस फिल्म की बाकी के हिस्सों की शूटिंग के लिए पहुंची.
इस फिल्म के सेट से कुछ फोटोज भी लीक हुए थे जिसमें सलमान जख्मी दिखाई दे रहे थे. इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. ये फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज हो रही है.

No comments:

Post a Comment

Pages