[Latest News][6]

गैलरी
देश
राजनीति
राज्य
विदेश
व्यापार
स्पोर्ट्स
स्वास्थ्य

डुअल कैमरा स्मार्टफोन: मोटो जी5, लेनोवो के8, शाओमी और कूलपैड में कौन है बेहतर?

डुअल कैमरा स्मार्टफोन: मोटो जी5, लेनोवो के8, शाओमी और कूलपैड में कौन है बेहतर? 

मोटोरोला ने हाल ही में अपने नए फोन मोटो जी5 का मोटो जी6एस प्लस लॉन्च किया है. दिल्ली के एक ईवेंट में जी5एस प्लस को मोटो जी5एस के साथ ही लॉन्च किया गया था. जी5एस को सिंगल मेटल बॉडी और डुअल कैमरा के साथ डिजाइन किया गया है.
कई कंपनियों ने हाल ही में बाजार में कई फोन लॉन्च किए हैं. इसमें से शाओमी, मोटोरोला, लेनोवो, हुवई हैं वहीं कूलपैड ने भी शाओमी एसआई 5एक्स, ऑनर 6एक्स, कूल प्ले 6, और लेनोवो के8 नोट को मार्केट में उतारा है. हालांकि शाओमी ने अभी अपने एमआई 5एक्स इंडियन मार्केट में नहीं उतारा है. लेकिन उनका दावा है कि वो जल्द ही इंडियन मार्केट में लेकर आएंगे.
sensorprice in india
डुअल कैमरा को लोग सिंगल कैमरे के मुताबिक काफी बेहतर मान रहे हैं. लेकिन कंपनी का कहना है कि ये कैमरे शायद वो पिक्चर क्वालिटी ना दे पाए, जो शूटिंग कैम दे सकता है. डुअल कैमरे को डिवाइस से डिवाइस, मेन्युफेक्चरर से मेन्युफेक्चरर से जोड़ा गया है. कई कैमरे की कन्फिगरेशन डिवाइस दाम पर, फीचर पर और मॉडीफाइ क्वालिटी पर भी निर्भर होती है.
मोटो जी5एस प्लस, कूल पेड प्ले 6 के लॉन्च होने के बाद और आने वाले शाओमी एमआई 5एक्स. इन सभी फोन की लॉन्चिंग पर हमने विचार किया कि इंडिया मार्केट में अवेलेबल सभी बजट और स्मार्टफोन और डुअल सेटअप फोन्स की तुलना की जाए. तुलना में हमने मोटो जी5एस प्लस, शाओमी एमआई 5एक्स, लेनोवो के8 नोट, हुवई ऑनर 6एक्स और कूलपैड कूल प्ले 6 को रखा. इन सभी स्मार्टफोन्स के दाम को बॉयर्स को टार्गेट करते हुए बजट में रखा गया है.

अगर आप मार्केट में हैं और एक सस्ता स्मार्टफोन और डुअल कैमरे लेने गए हैं, तो ये स्टोरी आपके लिए है. वहीं अगर हम रियलिटी में स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन पर गौर करेंगे. तो ऑनर 6एक्स एक ही ऐसी डिवाइस है जो 6जीबी रेम वेरियंट ऑफर कर रहा है, जिसके दाम 15,999 रुपए है.
कूल पेड 6 सबसे लंबे चलने वाली यूएसबी टाइप-सी बेटरी ऑफर की है. लिस्ट में अगर देखा जाए तो एमाई 5एक्स स्मार्टफोन में ही केवल यूएसबी टाइप-सी पोर्ट है. लगभग इस रेंज में शामिल सारी डिवाइसिस के कैमरे या आरजीबी फॉम में हैं. या तो मोनोक्रोम मोड में क्लिक होंगी.

About Author saloni

i am proffesniol blogger

No comments:

Post a Comment

Start typing and press Enter to search