श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान, युवराज सिंह बाहर - .

Breaking

Monday, 14 August 2017

श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान, युवराज सिंह बाहर

श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान, युवराज सिंह बाहर 

श्रीलंका के खिलाफ 20 अगस्त से शुरू होने जा रही पांच मैचों की वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया का चयन हो गया है. इस टीम में अनुभवी बल्लेबाज युवराज सिंह को जगह नहीं मिली है, टीम में मनीष पांडे की वापसी हुई है.
वनडे टीम में पहली बार मुंबई के तेज गेंदबाज शर्दुल ठाकुर को जगह मिली है. टीम की कमान विराट कोहली के हाथ में रहेगी, वहीं रोहित शर्मा टीम के उप कप्तान होंगे.
युवराज सिंह को वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में फेल होना भारी पड़ा, वेस्टइंडीज के खिलाफ वह बुरी तरह फेल रहे थे. युवराज सिंह अपने आखिरी 7 वनडे मैचों में सिर्फ 162 रन ही बना सकें हैं. काफी लंबे समय से बाहर चल रहे सुरेश रैना की टीम में वापसी नहीं हुई है.
वहीं मनीष पांडे को 15 सदस्यीय टीम में जगह दी गई है. मनीष पांडे ने हाल ही में दक्षिण अफ्रीका में इंडिया ए की ओर से जबरदस्त प्रदर्शन किया है. पांडे ने इंडिया ए की तरफ से खेलते हुए पिछली 6 पारियों में 33, 55, 41 नाबाद, 86 नाबाद, 93 नाबाद, और 32 नाबाद रनों की पारी खेली हैं.  कैंडी में चयनसमिति की बैठक में एमएसके प्रसाद, देवांग गांधी, शरणदीप के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जुड़े.
भारतीय टीम-  विराट कोहली, शिखर धवन, रोहित शर्मा, केएल राहुल, मनीष पांडे, अजिंक्य रहाणे, केदार जाधव, एमएस धोनी, हार्दिक पांड्या, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, यजुवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, शर्दुल ठाकुर

No comments:

Post a Comment

Pages