[Latest News][6]

गैलरी
देश
राजनीति
राज्य
विदेश
व्यापार
स्पोर्ट्स
स्वास्थ्य

तलाक के बदले मलाइका ने लिए 15 करोड़, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

Malaika Arora replied over Troll For Claiming Alimony From Arbaaz Khan after divorce

अरबाज खान के साथ तलाक के बाद से मलाइका लगातार स्पॉटलाइट में बनी हुई हैं। अब मामला है सोशल मीडिया पर ट्रोल किए जाने का। खैर सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग से कोई सेलेब्रिटी नहीं बचता लेकिन बहुत कम सेलेब्रिटी इसका जबाव देते हैं, ये किया है मलाइका अरोड़ा ने। 
हाल ही में एक फ्रीलांसर फोटोग्राफर ने सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा का फोटो पोस्ट किया। फोटो पोस्ट करते ही इस पर लाइक और कमेंट्स का सिलसिला शुरू हो गया। ऐसे में कुछ यूजर्स ने मलाइका को ट्रोल करना शुरू कर दिया। इसके लिए उन्होंने मलाइका की निजी जिन्दगी और तलाक को लेकर कमेंट कर डाला।
एक यूजर ने लिखा, 'आजकल की महिलाएं अमीर लड़को से शादी करती हैं और फिर मोटी एलीमनी के लिए तलाक ले लेती हैं। फिर एलीमनी में मिले पैसों से मौज करती हैं। अपको एलीमनी क्यों चाहिए अगर आप पैसा कमाने के लिए समर्थ हैं... मैं लोंगों की रिस्पेक्ट करता हूं जेंडर की नहीं....'।

ये यूजर यहीं नहीं रुका इसके आगे कमेंट करते हुए इसने कहा, 'इनकी लाइफ अब सिर्फ छोटे कपड़े, जिम और सैलून में जाना, छुट्टियां मनाना ही है। क्या आपके पास वाकई कोई काम है... या सिर्फ पति के पैसे से आप ऐश कर रही हैं।'

इस पर मलाइका ने जबाव देते हुए लिखा, 'मैं इस तरह की बातों में उलझना नहीं चाहती क्योंकि ये मेरी डिग्निटी को कम करने वाली बातें हैं।'

About Author Mohamed Abu 'l-Gharaniq

when an unknown printer took a galley of type and scrambled it to make a type specimen book. It has survived not only five centuries.

No comments:

Post a Comment

Start typing and press Enter to search