Leaked: काला के सेट से रजनीकांत और नाना पाटेकर की PHOTO वायरल - .

Breaking

Saturday, 1 July 2017

Leaked: काला के सेट से रजनीकांत और नाना पाटेकर की PHOTO वायरल


काला में दिखेंगे रजनीकांत और नाना पाटेकर


Leaked: काला के सेट से रजनीकांत और नाना पाटेकर की PHOTO वायरल

निर्देशक पा. रंजीत के निर्देशन में बन रही तमिल फिल्म 'काला' के सेट की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है, जिसमें सुपरस्टार रजनीकांत और अभिनेता नाना पाटेकर की जुगलबंदी नजर आ रही है. इस तस्वीर में एक-दूसरे के गले में बाहें डाले रजनीकांत और नाना हंसते हुए नजर आ रहे हैं.
 हर रजनीकांत फैन को जाननी चाहिए 'कबाली' की ये 8 बातें...
नाना पाटेकर निभाएंगे राजनेता का किरदारअनुभवी अभिनेता नाना इस फिल्म में एक क्रूर, षड्यंत्रकारी राजनेता का किरदार निभा रहे हैं. मुंबई में एक महीने की शूटिंग के बाद फिल्म के अगले हिस्से की शूटिंग 10 जुलाई से होगी. फिल्म के अगले हिस्से की शूटिंग धारावी की झुग्गियों की तरह बनाए गए सेट पर होगी. अभिनेता धनुष द्वारा निर्मित इस फिल्म में हुमा कुरैशी, अंजलि पाटिल, पंजक त्रिपाठी, समुतिराकणि और साक्षी अग्रवाल भी शामिल हैं.
टोपी पहन फिल्म 'काला' की शूटिंग करते दिखे रजनीकांत
रजनीकांत है शूटिंग में मसरूफ
वैसे इस फिल्म के लिए रजनीकांत काफी मेहनत करते दिख रहे हैं. पिछले कुछ दिनों में वे मुबंई की ग्रांड रोड से लेकर धारावी और वडाला जैसी काफी जगहों पर भीड़ में शूटिंग करते स्पाॅट किए गए. लेकिन शूट के साथ ही रजनी सर की सिक्योरिटी का भी पूरा ध्यान रखा जा रहा है. शूट के दौरान भी सिक्योरिटी गार्ड्स इनके आसपास ही रहते हैं.
 फिल्म 'काला' की शूटिंग के लिए रजनीकांत पहुंचे मुंबई, देखें PHOTOS
कुछ इस तरह की कहानी है 'काला' अगर फिल्म की कहानी की बात की जाए तो 'काला करिकालन' ये एक बच्चे की पूरी जिंदगी पर आधारित कहानी जो अपने हालात से हार मानकर जुर्म की दुनिया में कदम रख देता है और एक दिन बहुत बड़ा माफिया बन जाता है.
फिल्म में लुक्स को लेकर किया गया है एक्सपेरिमेंट
इस फिल्म में रजनी के लुक्स को लेकर काफी एक्सपेरिमेंट किया गया है. क्योंकि फिल्म एक पूरी जिंदगी पर आधारित है इसलिए हर उम्र के साथ एक्टर्स का गेटअप बदला जाएगा और यही इन लोगों के लिए सबसे बड़ी चुनौती है.

 

No comments:

Post a Comment

Pages