सामने आया 'बाहुबली' का बड़ा सच, किसी एक की हो जाती मौत - .

Breaking

Saturday, 1 July 2017

सामने आया 'बाहुबली' का बड़ा सच, किसी एक की हो जाती मौत

सामने आया 'बाहुबली' का बड़ा सच, किसी एक की हो जाती मौत 

राणा दग्गुबाती हाल ही में करण जौहर ने ट्विटर पर 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' से राणा दग्गुबाती का नया पोस्टर रिलीज किया है. भल्लाल देव का यह टफ लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है.
कहना गलत न होगा कि राणा की फिटनेस देखकर ऑडियंस को कुछ प्रेरणा तो जरूर मिलेगी. राणा हमेशा से ही अपनी फिट बॉडी के लिए जाने जाते हैं. 32 साल के राणा ने इस फिल्म के लिए भी उन्होंने कड़ी मेहनत की है.
इंडिया टुडे से एक्सक्लूसिव बातचीत में राणा ने कहा, 'बॉडी बनाने के लिए ट्रेनिंग करना उतना भी कठिन नहीं है, जितना दूर से लगता है. जब आपके हिस्से में इतनी बड़ी फिल्म हो, तो आप उसके लिए कुछ भी करेंगे. यह हमारे काम का हिस्सा है और हमें ये करना बहुत पसंद है. हम अपने काम को एन्जॉय करते हैं. आपको जल्द ही सबसे बड़ी वॉर फिल्म देखने मिलेगी.'

7 अप्रैल को फिर रिलीज होगी बाहुबली, देखने वालों को मिलेगा बाहुबली-2 का टिकट
बता दें कि कुछ दिनों पहले रिलीज हुई 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' के ट्रेलर को लोगों ने बहुत पसंद किया है. फैंस प्रभास और राणा की लड़ाई देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.
बाहुबली-2 के ट्रेलर को 48 घंटे में 6.5 करोड़ लोगों ने देखा
राणा ने कहा, 'शूटिंग के दौरान हमने बहुत मस्ती की. लड़ाई के सीन असली नहीं थे. अगर वो असली होते तो हम दोनों में से कोई मर जरूर जाता. फाइट सीन करने में थकावट को जरूर हुई लेकिन मजा भी बहुत आया.'
सुरक्षा के घेरे में 'बाहुबली', कहीं खुल न जाए कटप्पा का राज फिल्म का तमिल, तेलगु और हिंदी वर्जन 28 अप्रैल को रिलीज होगा. फिल्म के मेकर्स 'बाहुबली: द बिगनिंग' 7 अप्रैल को एक बार फिर रिलीज कर रहे हैं.

 

No comments:

Post a Comment

Pages