सुषमा के साथ दिखे आडवाणी और अब्दुल्ला, ट्वीटबाजों ने ली चुटकी - .

Breaking

Wednesday, 19 July 2017

सुषमा के साथ दिखे आडवाणी और अब्दुल्ला, ट्वीटबाजों ने ली चुटकी

सुषमा के साथ दिखे आडवाणी और अब्दुल्ला, ट्वीटबाजों ने ली चुटकी 
रामनाथ कोविंद के नाम की घोषणा से पहले लालकृष्ण आडवाणी का नाम एनडीए के राष्ट्रपति के उम्मीदवार के रूप में काफी जोर-शोर से चल रहा था. जब रामनाथ कोविंद के नाम की घोषणा हुई उसके बाद ट्विटर पर आडवाणी को लेकर जमकर चुटकुले बने.
सोमवार को राष्ट्रपति पद के लिए हो रही वोटिंग में भी ट्वीटबाजों ने लालकृष्ण आडवाणी के मजे लिए.
संसद परिसर से वोट डालकर बाहर आते हुए नेताओं की तस्वीरें भी सामने आ रही हैं. ऐसी ही एक तस्वीर सामने आई जिसमें विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के साथ बीजेपी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी और नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला नजर आ रहे हैं. सुषमा स्वराज बीच में हैं और उनके दोनों तरफ आडवाणी और फारूक अब्दुल्ला हैं. सुषमा स्वराज ने दोनों नेताओं का हाथ पकड़ रखा है. सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर इस तस्वीर का जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है.
द हिंदू की पत्रकार निस्तुला हेब्बर ने इस तस्वीर को अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया. तस्वीर के ट्विटर पर आते ही यूजर्स ने मजे लेने शुरू कर दिए. 
आडवाणी के साथ-साथ सुषमा स्वराज और फारूक अबदुल्ला के नाम भी राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति के लिए चर्चा में थे. इन्हीं चर्चाओं के आधार पर इस तस्वीर की चुटकी ली जा रही है.
एक यूजर ने मजाकिया लहजे में एक तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा है कि मैं आडवाणी के लिए दुखी हूं. 
संदीप घोष ने लिखा कि इन तस्वीरों को देखने के बाद मुझे यह जानकार कोई हैरानी नहीं होगी कि फारूक अब्दुल्ला ने एनडीए के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद को वोट दिया है.  
एक यूजर ने लिखा कि तस्वीर देख कर लग रहा है जैसे दो नाराज बच्चों को मां आइसक्रीम का लालच देकर जबरदस्ती बाजार ले जा रही है. 



No comments:

Post a Comment

Pages