[Latest News][6]

गैलरी
देश
राजनीति
राज्य
विदेश
व्यापार
स्पोर्ट्स
स्वास्थ्य

आम लोगों जैसी ही जिंदगी जीते हैं पोर्न स्टार्स, ये रहा सबूत

आम लोगों जैसी ही जिंदगी जीते हैं पोर्न स्टार्स, ये रहा सबूत

आम लोगों जैसी ही जिंदगी जीते हैं पोर्न स्टार्स, ये रहा सबूत 

टोरी ब्लैकटोरी ब्लैक इकलौती ऐसी एडल्ड स्टार हैं जिन्हें बैक टू बैक AVN फीमेल परफॉर्मर ऑफ द इयर अवॉर्ड्स से नवाजा जा चुका है. टोरी दो बच्चों की मां हैं जिनकी उम्र पांच और दूसरे की तीन साल है.  
स्टेला कॉक्स और टिना केये दोनों पोर्न स्टार्स एक दूसरे की बेहद करीबी हैं बिलकुल आम लोगों की दोस्ती की तरह. दोनों सर्दियों में कॉफी का लुत्फ उठाती हुईं. 
साशा ग्रेसाशा ग्रे पोर्नोग्राफी के माध्यम से मेनस्ट्रीम एक्टिंग इंडस्ट्री का हिस्सा बनी. पोर्नोग्राफी के लिए अवॉर्ड जीतने वाली साशा ने कई टीवी सीरियल और फिल्मों में काम किया. साशा HBO की कॉमेडी ड्रामा सीरीज के लिए अपने फिक्शन वर्जन को प्ले करती नजर आईं.  
रिले रीड25 साल की पोर्न स्टार रिले रीड ने फ्लोरिडा इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी से पढ़ाई की और टीचर बनने की चाह में उन्होंने साइकॉलजी विषय को चुना. 
रेमी लाक्रोइक्सएडल्ट इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले रेमी कई म्यूजिकल फेस्टिवल्स में बतौर स्पेशल डांसर परफॉर्मेंस दे चुकी हैं. उनकी परफॉर्मेंसिस में फायर डांसिग, एरियल सिल्क्स और हुला हूपिंग शामिल है. रेमी ने सेलुलर और मॉलि‍क्यूलर बायोलॉजी में बेचलर डिग्री हासिल की है.  
नताली नेस्टनताली नेस्ट को अपने पालतू जानवरों से बेहद प्यार है. 
मिया मालकोवाअपने काम से पहले हैंगआउट करती हुई मिया मालकोवा. मिया मालकोवा ने अपने को-पोर्न स्टार डैनी माउंटेन से ही शादी रचाई है. उन्होंने साल 2014 में ट्विटर पर अपनी शादी की घोषणा की थी.  
मिया खलीफामिया खलीफा अपने कम वक्त के पोर्नोग्राफिक करियर के दौरान उस समय चर्चा में आ गईं थी जब उन्होंने अपनी फिल्में हिजाब पहनकर शूट कर दी थीं. लेकिन साल 2015 में ही उन्होंने किसी दूसरे आम नौकरी के लिए इस इंडस्ट्री को छोड़ दिया. वॉशिंगटन पोस्ट को दिए गए इंटरव्यू में उन्होंने कहा था, 'मुझे लगता है ये मेरा विद्रोह वाला दौर है, मैं एक तरह‍ से इससे बाहर आ चुकी हूं और मैं इससे दूरी बनाए रखने की कोशि‍श कर रही हूं.'
जेना हेजमहज 15 साल की उम्र में स्कूल की पढ़ाई छोड़ने वाली 34 साल की जेना हेज ने बाकी की पढ़ाई घर पर ही की. ऐसा उन्हें उनकी पहली जॉब मिलने पर करना पड़ा. विकिपीडिया पर दी गई जानकारी के मुताबिक, उन्होंने कम सैलरी वाली बहुत सी नौकरियां की जैसे फास्ट फूड मैनेजर, ऑयल चेंज गर्ल और क्रिसमस के दौरान टॉय स्टोर पर खि‍लौने सजाना.  
जेमी लैंगफोर्ड28 साल की जेमी हॉलीवुड स्टार चार्ली शीन की एंजेल्स में से एक हैं. जब चार्ली ने इस बात की घोषणा की थी कि वह HIV पॉजिटिव हैं तब जेमी ने यह साफ कहा था कि वह HIV पॉजिटिव नहीं हैं. 
ब्री ओल्सनअपनी कार में सेल्फी लेने वाली पूर्व पोर्न स्टार रह चुकीं ब्री ओल्सन ने खुद के साथ होने वाले भेदभाव, अपमान और डिप्रेशन के बारे में दुनिया को बताया. उन्होंने रियल वुमेन रियल स्टोरीज के एक वीडियो इंटरव्यू में कहा था कि उनके लिए घर में ही रहना बाहर जाने से ज्यादा आसान है.  


About Author saloni

i am proffesniol blogger

No comments:

Post a Comment

Start typing and press Enter to search