ट्यूबलाइट की माया अब दिखेंगी सैफ अली खान की काला कांडी में - .

Breaking

Saturday, 1 July 2017

ट्यूबलाइट की माया अब दिखेंगी सैफ अली खान की काला कांडी में

ट्यूबलाइट की माया अब दिखेंगी सैफ अली खान की काला कांडी में

ईशा तलवार 

'ट्यूबलाइट' में माया का किरदार निभाने वाली ईशा तलवार का रोल फिल्म में भले ही छोटा हो लेकिन उनकी एक्टिंग की तारीफ काफी हो रही है. ईशा से आज तक ने खास बातचीत की. पेश है उनसे बातचीत के कुछ अंश...

1. किस तरह का रिस्पांस मिल रहा है आपको?
बहुत अच्छा रिस्पॉन्स आ रहा है. वैसे किसी को पता नहीं था कि मैं फिल्म में हूं. मैंने किसी को बताया ही नहीं था और जिन्हें पता था उन्हें मैंने कहा था कि बहुत ही छोटा रोल है. मुख्यतः मैंने विजिबिलिटी के लिए यह फिल्म की थी. इसके पहले मैंने बहुत सारे ऐड किए हैं लेकिन हिंदी फिल्में अभी शुरू की है. साउथ में मलयालम तमिल-तेलुगू फिल्में करती रहती हूं.
2. इसके बाद कौन सी फिल्में हैं आपके पास ?
मैं अभी एक तेलुगु फिल्म करने जा रही हूं. उसके बाद सैफ अली खान के साथ 'कालाकंडी' भी आने वाली है, जिसे अक्षत वर्मा ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में मैं सैफ अली खान के अपोजिट हूं.
दूसरे दिन भी फ्यूज हुई ट्यूबलाइट, जानें कितनी हुई कमाई
3. तो क्या शेफ और कालाकांडी एक ही फिल्म है?
नहीं-नहीं यह दोनों अलग फिल्में हैं. पहले 'काला कांडी' आएगी उसके बाद 'शेफ'.
4. काला कांडी फिल्म में आप किस अवतार में नजर आने वाली है?
बहुत ही अलग रोल होने वाला है जो की 'ट्यूबलाइट' की माया से बिल्कुल अलग है. इस फिल्म में मैं मुंबई की एक अर्बन लड़की का किरदार निभा रही हूं. यह मुंबई में एक रात की कहानी है जिसे अक्षत वर्मा ने डायरेक्ट किया है.
Film Review: इमोशनल ड्रामा है सलमान की 'ट्यूबलाइट'
5. आपका कास्टिंग प्रोसेस क्या था?
'काला कांडी' की काफी इंटरेस्टिंग स्टोरी है. यह फिल्म 2 साल पहले बनने वाली थी और तब मैं किसी दूसरे किरदार के लिए शार्टलिस्ट हुई थी. लेकिन इस बार कोई और किरदार मिलने वाला था पर मैंने अपने उसी किरदार की डिमांड की जिसके लिए अक्षत से पहले बात हुई थी. मैं बहुत लकी हूं क्योंकि अक्षत ने मुझे वह रोल दे दिया. 'ट्यूबलाइट' के लिए तो मैंने मुकेश छाबड़ा जी के यहां ऑडिशन किया था और प्रोसेस के मुताबिक मुझे माया का किरदार मिला.

 

No comments:

Post a Comment

Pages