महिला से चार दिनों तक गैंगरेप, बेटी को बनाया बंधक - .

Breaking

Tuesday, 27 June 2017

महिला से चार दिनों तक गैंगरेप, बेटी को बनाया बंधक

महिला से चार दिनों तक गैंगरेप, बेटी को बनाया बंधक

उत्तर प्रदेश के संभल जिले में बिहार की रहने वाली एक महिला को उसके बच्चों के साथ अगवा कर गैंगरेप किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पीड़िता को बरेली रेलवे स्टेशन से दो लोगों ने अगवा किया था. इसके बाद चार दिनों तक वारदात को अंजाम दिया गया. पीड़िता अपने बेटे को लेकर तो भाग आई, लेकिन उसकी बेटी आरोपियों के पास ही है.
अपर पुलिस अधीक्षक पंकज पांडेय ने बताया कि बिहार के दरभंगा की रहने वाली 40 वर्षीय एक महिला ने आरोप लगाया है कि वह 16 जून को बरेली के रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर चार से अपनी 11 वर्षीय बेटी और 13 साल के बेटे के साथ पानीपत जाने के लिए रेलगाड़ी का इंतजार कर रही थी. उसी समय दो महिलाएं और एक पुरुष उससे आकर बात करने लगे.
इसी दौरान उन लोगों ने महिला को कोई नशीली चीज सूंघा दी, जिससे वह और उसके बच्चे बेहोश हो गए. इसके बाद वे लोग उन्हें लेकर गिन्नौर के एक गांव में गए, जहां उसके साथ दो लोगों ने चार दिनों तक गैंगरेप किया. इस दौरान उसके बच्चे उसका बुरा हाल देखते रहे. वह किसी तरह अपने बेटे के साथ वहां से भागी, लेकिन बेटी उन लोगों के गिरफ्त में रह गई.
इसके बाद पीड़ित किसी तरह थाने पहुंची. उसकी तहरीर पर जय सिंह, महेन्द्र और दो अज्ञात महिलाओं के खिलाफ चंदौसी कोतवाली में केस दर्ज किया गया है. पुलिस इस मामले की जांच शुरू में जुट गई है. पीड़ित महिला का कहना है कि आरोपी उसकी बेटी के साथ भी गलत कर सकते हैं. पुलिस टीम आरोपियों की तलाशी में विभिन्न जगहों पर दबिश दे रही है.

 

No comments:

Post a Comment

Pages