चंद्रकांता का दावा- 4G-5G इस्तेमाल करने वालों को भी पसंद आएगा सीरियल - .

Breaking

Tuesday, 27 June 2017

चंद्रकांता का दावा- 4G-5G इस्तेमाल करने वालों को भी पसंद आएगा सीरियल

चंद्रकांता का दावा- 4G-5G इस्तेमाल करने वालों को भी पसंद आएगा सीरियल

 

90 के दशक में आए सीरियल 'चंद्रकांता' ने टीवी की दुनिया को नए आयाम दिए. जादुई ताकतें, तिल्सिम की माया, रोमांच और ड्रामे के ताने बाने में बुनी चंद्रकांता की प्रेम कहानी को दर्शकों ने खूब पसंद किया. लोगों को एक ऐसी दुनिया से रुबरु करवाया गया जिसके बारे में उन्होंने कल्पना भी नहीं की थी.
दो दशकों के बाद एक बार फिर 21वीं सदी के दर्शकों को ऐसी ही मायावी दुनिया से रुबरु करवाया जाएगा. कलर्स चैनल पर शुरू हुए सीरियल 'चंद्रकांता- एक मायावी प्रेम कथा' के जरिए. टीवी की दुनिया की क्वीन कहीं जाने वाली एकता कपूर का प्रोडक्शन हाउस इस सीरियल को प्रोड्यूस कर रहा है.
सोशल मीडिया पर वायरल हुआ दिव्यांका की विदाई का वीडियो, देखकर हंस पड़ेंगे आप
सीरियल के बारे में ज्यादा से ज्यादा लोगों के बताने के मकसद से सीरियल का प्रमोशन जोर शोर से किया गया. अपने सीरियल को प्रमोट करने दिल्ली आए लीड कलाकारों से हमने खास बातचीत की.
सीरियल में 'चंद्रकांता' का रोल प्ले कर रहीं मधुरिमा ने बताया- 'इस बार चंद्रकांता अपनी जादुई दुनिया लेकर आई है, जिसमें बहुत सारा प्यार और नफरत है. इस सीरियल में चंद्रकांता एक योद्धा है वो अपने हक के लिए लड़ती है. पहले वाली चंद्रकांता आज के यूथ को कनेक्ट करती है और हमारी चंद्रकांता हमसे यंग जनेरेशन को कनेक्ट करेगी.
दिव्यांका-विवेक ने जीता नच बलिए, इनाम में मिले इतने लाख
वैसे भी लोग पौराणिक कथाएं पसंद करते हैं आप जोधा अकबर को ही ले लीजिए, लोगों को पता ही नहीं है कि क्या हुआ था. मैं पूरे यकीन के साथ कह सकती हूं कि जो जेनेरेशन 4G-5G इस्तेमाल करती है उनको भी हमारा सीरियल पसंद आएगा.
छोटे पर्दे के लिए चंद्रकांता की कहानी नई नहीं है. जाहिर है दर्शकों को कुछ नया और अलग हट कर परोसने का प्रेशर कलाकारों पर बना हुआ है. सीरियल में राजकुमार वीर के रोल में दिखने वाले एक्टर विशाल आदित्य सिंह ने बताया- 'इस गाथा में हमने कुछ एक्सट्रा पन्ने डाले हैं. बाकी चैन्लस जो चंद्रकांता दिखा रहे हैं उसमें कहानी पहले एपिसोड से शुरू होती है वो प्यार दिखाते हैं.
हमारे सीरियल की यूएसपी ये है कि इसमें प्यार होता कैसे है हम वो दिखाएंगे, बदला अगर लिया जा रहा है तो क्यूं लिया जा रहा है. हम सीरियल में पूरा प्रोसेस दिखा रहे हैं जो अपने आप में बड़ी खूबसूरत बात है. vfx से लेकर कॉस्टयूम, चटाई पर उड़ते लोगों तक ये सब आने वाली जेनेरेशन ने कभी देखा नहीं होगा. इस सीरियल का सारा प्रेजेन्टेशन 4G-5G इस्तेमाल करने वाली पीढ़ी के लिए ही किया गया है.'
'चंद्रकांता- एक मायावी प्रेम कथा' को मिले रिस्पॉन्स से मधुरिमा और विशाल दोनों ही उत्साहित हैं. आने वाली यंग जेनेरेशन पर ये सीरियल अपनी कितनी छाप छोड़ पाता है ये देखना दिलचस्प होगा.

No comments:

Post a Comment

Pages