जनसंपर्क मंत्री आज रीवा में - .

Breaking

Wednesday, 16 November 2016

जनसंपर्क मंत्री आज रीवा में

narottam
भोपाल: जनसंपर्क, जल-संसाधन एवं संसदीय कार्य एवं रीवा जिले के प्रभारी मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा आज रीवा जिले के दौरे पर रहेंगे। मंत्री डॉ. मिश्रा गुरूवार की सुबह रीवा पहुँचकर सेमरिया जायेंगे।
मंत्री डॉ. मिश्रा सेमरिया में तहसील कार्यालय, सामुदायिक स्वास्थ्य भवन और एन.आर.सी. भवन के लोकार्पण कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। दोपहर में रीवा में जिला योजना समिति की बैठक की अध्यक्षता करेंगे। इसके बाद ग्राम ढेरा में भागवत महापुराण कथा में उपस्थित होंगे।
जनसंपर्क मंत्री शाम को सतना जिले के मैहर में माँ शारदा देवी के दर्शन के बाद रात्रि में भोपाल के लिए प्रस्थान करेंगे। जनसंपर्क, जलसंसाधन तथा संसदीय कार्य मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने चिरायु अस्पताल पहुंचकर शिवपुरी निवासी पूनम पुरोहित और डबरा निवासी भानु प्रकाश दीक्षित के स्वास्थ्य की जानकारी प्राप्त की।मंत्री डा मिश्रा ने दोनों रोगियों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की। जनसंपर्क, जलसंसाधन तथा संसदीय कार्य मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष श्री विनोद गोटिया के पिताजी श्री रामेश्वर गोटिया के निधन पर गहन शोक व्यक्त किया है।
मंत्री डॉ. मिश्रा ने दिवंगत श्री गोटिया की आत्मा की शांति और दोनों परिवार के शोकाकुल परिजन को यह दु:ख सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना की है।

No comments:

Post a Comment

Pages